आदित्य नारायण की शादी की तैयारियां शुरू, श्वेता अग्रवाल के साथ हुआ ‘रोका’

0
352
pratibimb news

नई दिल्ली /दीक्षा शर्मा। सिंगर और फेमस टीवी होस्ट आद‍ित्य नारायण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया था। अब आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का रोका सेरमनी हुई। दोनों ने करवा चौथ के दिन रोका सेरेमनी की गई। आदित्य की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आदित्य और श्वेता लगभग 10 साल से रिलेशनशिप में हैं। आदित्य ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि वह शादी की तैयारियां करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें हरियाणा की डांसर सपना ने वीर साहू के लिए रखा पहली बार करवा चौथ का व्रत

आदित्य के पिता और जाने माने सिंगर उदित नारायण अपने इकलौते बेटे की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस शादी को लेकर अपने कई अरमान ज़ाहिर किए तो साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने बेटे आदित्य को शादी से पहले क्या सलाह दी है।

उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो अपने इकलौते बेटे की शादी बड़े ही धूमधाम से करना चाहते हैं लेकिन कोरोना को देखते हुए ऐसा संभव नहीं लगता। उन्होंने बताया कि बेहद ही कम लोगों के बीच मुंबई के एक मंदिर में ये शादी कराई जाएगी। जिसमें कुछ खास और करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में शिकायत दर्ज, लगा न्यूड वीडियो शूट करने का आरोप

बता दें आदित्य और श्वेता अग्रवाल की मुलाकात 10 साल पहले फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। अपनी लव स्टोरी के बारे में आद‍ित्य ने एक इंटरव्यू में भी बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here