मणिपुर को पीएम मोदी की सौगात, 3054.58 करोड़ की जलापूर्ति परियोजना की आधा​रशिला रखी

0
346
Pratibimb news
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मणिपुर जलापूर्ति परियोजना की आधारशिला रखी

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मणिपुर जलापूर्ति परियोजना की आधारशिला रखी, इस परियोजना की लागत 3054.58 करोड़ रुपये की है, मणिपुर जलापूर्ति परियोजना की आधा​रशिला रखने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत मणिपुर के करीब 25 लाख गरीब भाई-बहनों को मुफ्त अनाज मिला है, इसी तरह डेढ़ लाख से अधिक बहनों को उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस सिलेंडर की सुविधा दी गई है.

सीएम केजरीवाल ने चांदनी चौक में हो रहे पुनर्विकास कार्यों का जायज़ा लिया

पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया ये प्रोजेक्ट आज की ही नहीं बल्कि अगले 20-22 साल तक की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, इस प्रोजेक्ट से लाखों लोगों को घर में पीने का साफ पानी तो उपलब्ध होगा ही, हज़ारों लोगों को रोज़गार भी मिलेगा. आज स्थिति ये है कि देश में करीब एक लाख वॉटर कनेक्शन हर रोज दिए जा रहे हैं, यानि हर रोज एक लाख माताओं-बहनों के जीवन से पानी की इतनी बड़ी चिंता को हम दूर कर रहे हैं, उनका जीवन आसान बना रहे हैं.

बिना डायटिंग के करें वजन कम, इन तरीकों से कलौंजी का करें सेवन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा नॉर्थ ईस्ट में देश के विकास का ग्रोथ इंजन बनने की क्षमता है, दिनों-दिन मेरा ये विश्वास इसलिए गहरा हो रहा है क्योंकि अब पूरे नॉर्थ ईस्ट में शांति की स्थापना हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here