‘दीया और बाती हम’ की प्राची तेहलान ने की शादी, रोहित सरोहा के साथ लिए सात फेरे

0
215
Pratibimb news

नई दिल्ली/सुनैना गुप्ता। दिया और बाती सीरियल की आरजू राठी यानी प्राची तेहलान ने शुक्रवार को रोहित सरोहा संग सात फेरे लिए. एक्ट्रेस ने अपनी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो शेयर करने के बाद प्राची तेहलान को फैंस और सेलब्स बधाइयों के मैसेज कर रहे है. बता दें लॉकडाउन गाइडलाइनस के चलते शादी में करीबियों को ही बुलाया गया था. उनकी इस खुशी में कुल 50 लोग ही शामिल हो सकें. इससे पहले भी उन्होने महेंदी और गौरी पूजा की तस्वीरें भी साझा की थी.

ये भी पढ़ें सुशांत केस में एक और खुलासा, सुशांत को ब्लाक कर उनके दोस्त से बात करती थी रिया चक्रवर्ती

प्राची और राहित की शादी लव कम अरैंज मैरिज है. सात साल पहले 2012 में दोनो ने एक दुसरो को डेट किया था. प्राची ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया कि ये मेरे कजिन भाई की शादी में लड़की वालो के साइड से थे. रोहित ने उस शादी में मुझे पहली बार देखा था. तबसे मुझे पसंद कर लिया. 2012 में ही उन दोनो की बातचीत शुरु हुई थी. लेकिन दोनो का पहले करियर पर ध्यान था. जब दोनो लॉकडाउन में मिले तो उनकी बात आगे बढी. 4 जुलाई को उनके रिश्ते की बात शुरु हई थी. रस्मे 2 अगस्त से शुरु हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14 : पहला प्रोमो वीडियो आया सामने, शो में होगा ये बड़ा बदलाव, देखें

प्राची ने 2014 में अपनी सीरियल दीया और बाती से एक्टिंग के करियर की शुरूआत की थी. फिर वो सीरीयल इक्यावन में नजर आईं. इसके आलावा उन्होने दो पंजाबी, एक मलयालम, एक तेलेगु फिल्मे की थी. शादी के बाद भी प्राची छोटे और बड़े पर्दे पर नजर आती रहेंगी.

ये भी पढ़ें मोनालिसा का ये हॉट डांस वीडियो बिना देखें नही रह पाएंगे आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here