पीएम नरेंद्र मोदी और मॉरीशस के पीएम प्रविंद जगन्नाथ ने मॉरीशस की नई सुप्रीम कोर्ट बिल्डिंग का उद्घाटन किया

0
285
Mann ki Baat
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मॉरीशस के पीएम प्रविंद जगन्नाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मॉरीशस की नई सुप्रीम कोर्ट बिल्डिंग का उद्घाटन किया, इस मौके पर मॉरीशस के पीएम प्रविंद जगन्नाथ ने कहा, मैं एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हृदय से धन्यवाद देता हूं कि मॉरीशस उनके दिल के बहुत करीब है.

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 52,123 मामले सामने आए

मॉरीशस के नए सुप्रीम कोर्ट भवन के उद्घाटन के मौके पर मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ ने हिंदी में कहा,” श्री मोदी जी, हमारा देश, हमारी जनता आपके समर्थन के लिए आभारी है.”

पीएम मोदी, मैं सरकार और मॉरीशस के लोगों को कोरोना वैश्विक महामारी के प्रभावी प्रबंधन के लिए बधाई देता हूं, मुझे खुशी है कि भारत समय पर दवाइयों की आपूर्ति और अनुभवों को साझा करके कोरोना प्रबंधन में सहयोग दे सका.

Rahasya : सनातन धर्म में महिलाओं क नारियल फोड़ना के लिए क्यों है मनाही, जानिए धार्मिक कारण

पीएम मोदी ने आगे कहा, भारत के लिए विकास में सहयोग करने में सबसे बुनियादी सिद्धांत हमारे सहयोगियों का सम्मान करना है, यही वजह है कि विकास के लिए हमारा सहयोग किसी शर्त के साथ नहीं आता, भारत और मॉरीशस दोनों ही हमारी स्वतंत्र न्यायपालिकाओं को हमारी लोकतांत्रिक प्रणालियों के महत्वपूर्ण स्तंभों के रूप में सम्मान देते हैं.यह नई इमारत अपने आधुनिक डिजाइन और निर्माण के साथ इस सम्मान की निशानी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here