Photos : कभी बी ग्रेड की फिल्मों में करती थीं काम आज ऐसा है मान्यता दत्त का लाइफस्टाइल

0
260
manayata Dutt bold Image,

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। हर कोई अपनी जिंदगी में बड़ा नाम रूतबा और शौहरत कमाना चाहता है, लेकिन उसके लिए काफी मेहनत और कई पड़ावों से गुजरना पढ़ता है, ऐसी ही कुछ कहानी है संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त जो कभी बी ग्रेड की फिल्मों में काम करतीं थीं लेकिन आज करोड़ों की मालकिन हैं.

एक जमाने में करती थीं टीवी में काम अब करतीं हैं ऐसे योगा पोज कि देखकर दंग रह जाओगे

मान्यता दत्त ने 2008 में संजय दत्त से शादी की थी, संजय दत्त और मान्यता के बीच 19 साल का अंतर था, एक दौर था जब मान्यता दत्त रूपयों के लिए बी ग्रेड की फिल्मों में भी काम करतीं थीं लेकिन आज मान्यता दत्त न तो किसी पहचान की मौहताज है और न रूपयों की कमी हैं.

manayata Dutt bold Image,

मान्यता दत्त का जन्म 22 जुलाई 1978 को एक मुस्लिम परिवार में हुआ था, उनका असली नाम दिलनवाज शेख था, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में इन्होंने अपना नाम सारा खान रखा था.

manayata Dutt bold Image,

संजय दत्त से मान्यता दत्त की दूसरी शादी थी उनकी पहली शादी मेराज उरर्हमान से हुई थी लेकिन कुछ सालों बाद दोनो का तलाख हो गया था.

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की हद, हीरो के साथ की ऐसी हरकत

manayata Dutt bold Image,

संजय दत्त से एक फिल्म के दौरान मान्यता की मुताकात हुई थी, दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और 2008 में दोनों ने गोवा में शादी रचा ली. आजकल मान्यता दत्त संजय दत्त प्रोडक्शन की सीईओ के तौर पर काम रहीं हैं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त और मान्यता दत्त 800 करोड़ से ज्यादा के मालिक हैं.

manayata Dutt bold Image,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here