Wednesday, January 26, 2022
Homeखबर आपकीराज्यParliament Session: ट्रैक्टर चला कर संसद पहुंचे राहुल गांधी, बोले- सरकार को...

Parliament Session: ट्रैक्टर चला कर संसद पहुंचे राहुल गांधी, बोले- सरकार को तीनों कृषि कानून लेने होंगे वापस

संसद के मानसून सत्र का दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है। ऐसे में जब संसद में लगातार हंगामे हो रहे हैं, इस बीच सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। सोमवार की सुबह राहुल गांधी ट्रैक्टर चलाकर संसद भवन पहुंचे, वहां उन्होंने तीनों कृषि कानूनों का विरोध किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस ट्रैक्टर को तत्काल ही जब्त कर लिया।

दरअसल, संसद के मानसून की वजह से इस इलाके में धारा 144 लागू है। ऐसे में राहुल गांधी बिना किसी सूचना के ट्रैक्टर चलाकर संसद भवन पहुंच गए। इस दौरान संसद के बाहर काफी हंगामा भी हुआ। ट्रैक्टर से उतरकर राहुल तो भवन के अंदर चले गए। लेकिन बाहर खड़े कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला, श्रीनिवास समेत कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस ने उस ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया, जिस पर राहुल गांधी संसद आए थे।

गौरतलब है कि कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी भी लगातार विरोध प्रदर्शन करने में जुटी हुई है, इसी के चलते संसद में भी कांग्रेस ने हंगामा किया। राहुल गांधी ने सोमवार को दिए अपने बयान में कहा कि सरकार को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेना होगा, ये किसानों की आवाज़ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments