साइना नेहवाल की बायोपिक में परिणीति का फर्स्ट लुक आया सामने, बैडमिंटन प्लेयर साइना ने कही यह बात

0
444
pratibimb news

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। बैडमिंटन की दुनिया में देश का नाम रोशन करने वालीं साइना नेहवाल के जीवन पर फिल्म बन रही है। फिल्म में साइना की भूमिका परिणीति चोपड़ा निभा रही हैं। साइना नेहवाल की बायोपिक में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का लुक सामने आया है।

ये भी पढ़ें अमृता राव ने शेयर की बेटे की पहली झलक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

परिणीति का फर्स्ट लुक को खुद साइना नेहवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- बिल्कुल मेरी तरह, परिणीति की यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां तक इस वायरल हो रही फोटो की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस का क्लोज-अप शॉट है। और उनके बाल भी काफी छोटे नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म के लिए परिणीति बहुत मेहनत कर रही हैं। खेल की बारीकियों को अच्छे से समझ रही हैं ताकि उनके अभिनय में कोई कमी न रह जाए। बता दें कि पहले ये रोल श्रृद्धा कपूर निभाने वाली थीं लेकिन उनके फिल्म छोड़ने के बाद परिणीति इस भूमिका में काफी जंच रही हैं।

ये भी पढ़ें आदित्य नारायण की शादी की तैयारियां शुरू, श्वेता अग्रवाल के साथ हुआ ‘रोका’

परिणीति चोपड़ा ने यह भी कहा कि वह फिल्म के टफ शॉट के लिए बॉडी डबल का उपयोग नहीं करेंगीl फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका कंधा भी चोटिल हो गया थाl इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते ने किया हैl वहीं इस फिल्म का निर्माण टी सीरीज के भूषण कुमार कर रहे हैंl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here