राहुल गांधी के बयान पर भाजपा ने किया पटलवार कहा- राहुल गांधी ने हमारी सेना का अपमान किया है

0
231
राहुल गांधी

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। आज कल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार वीडियो जारी कर चीन के मुद्दे पर पीएम मोदी और केंद्र सरकार को घेरने का काम करते हैं, राहुल गांधी ने आज भी एक वीडियो जारी कर चीन के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने का काम किया उस वीडियो में राहुल गांधी ने कहा था कि, चीन ने भारतीय जमीन पर कब्जा किया है, इस सच्चाई को छिपाना और उन्हें कब्जा करने देना राष्ट्र विरोधी है.

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 613 नए कोरोना मामले और 26 मौतें हुई

इस भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जी. वी.एल नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाकर पलट वार किया है, जी. वी.एल नरसिम्हा राव ने कहा, राहुल गांधी बार-बार झूठ बोलकर हमारी सेना का अपमान किया है, डोकलाम, सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के बाद, हर बार हमारी सेना ने अपने पराक्रम से भारत को विजय दिलाया है, लेकिन हर बार राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने सेना का मनोबल गिराने का साहस किया है.

सीएम केजरीवाल ने लॉन्च किया रोजगार पोर्टल, एक क्लिक में देखें

GVL नरसिम्हा राव ने आग कहा, भारत भूमि का हर इंच PM के नेतृत्व में सुरक्षित है, भारत की सेना का अपमान करना आप (राहुल) छोड़ दे, आपने अपने राजनीतिक करियर को लेकर जो बयान दिया वो हास्यास्पद है क्योंकि 2019 में ही उनका राजनीतिक करियर का सनसेट हो गया इसलिए हम राहुल को बहुत गंभीर नहीं लेने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here