फादर्स डे के खास मौके पर रिद्धिमा कपूर ने किया अपने पिता को याद, शेयर की तस्वीरे

0
220

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। बेशक पिता लोरी नहीं सुनाते और न ही मां जैसा प्यार करते है. लेकिन दिनभर की थकान के बाद रात का पहरा बन जाते है. हर घड़ी में साथ निभाता बहुत मान इंसान है सच कहूं तो वो भगवान है. पापा, पिता तो उसका प्यारा सा नाम है. हर साल जून माह के तीसरे सप्ताह में फादर्स डे मनाते है और पिता के प्रति प्रेम व्यक्त करते हैं. यानी के आज 21 जून को पूरे देश में फादर्स डे मनाया जा रहा है.

फादर्स डे के इस खास मौके पर रिद्धिमा कपूर ने भी अपने पिता ऋषि कपूर को याद किया है. हालांकि ऋषि कपूर अब इस दुनिया में हमारे साथ नहीं रहे लेकिन हमारे दिलों में हमेशा याद रहेंगे. ऋषि कपूर भला ही इस दुनिया से चले गए लेकिन उनके परिवार वालों ने उन्हें तस्वीरों और साथ बिताए हुए पलों में सहेज के रख रखा है.

फादर्स डे पर रिद्धिमा कपूर ने भी अपने पिता ऋषि कपूर को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा करी है. उन तस्वीरों में सिर्फ रिद्धिमा ही नहीं बल्कि ऋषि कपूर के साथ साथ रिद्धिमा की बेटी समारा भी अपने नाना जी के साथ दिख रही है और ऋषि कपूर की वाइफ नीतू कपूर भी दिख रही है. रिद्धिमा ने ये तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि ‘लव यू पापा, फादर्स डे की शुभकामनाएं, आपको मिस करती हूं’. रिद्धिमा ने अपनी बेटी समारा और ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. रिद्धिमा ने अपने पिता के साथ एक बचपन की फोटो भी शेयर करी है. उस फोटो में रिद्धिमा बहुत छोटी है और ऋषि कपूर भी काफी यंग नजर आ रहे है.

रिद्ध‍िमा ने अपने पापा के नाम पर भी एक नोट भी लिखा उसमे रिद्धिमा ने लिखा ‘डैड कभी कभी लगता है कि काश आप वापस आ जाते, पर फिर मैं आपको कोई दर्द झेलते नहीं देखना चाहती. मुझे पता है क‍ि आप मेरे साथ हमेशा हो और मैं आपको अपने दिल से हमेशा प्यार करती रहूंगी और मिस करती रहूंगी. जब तक हम दोबारा नहीं मिलते हैं’.

एक तस्वीर रिद्ध‍िमा ने अपने परिवार की भी शेयर करी है. वे अपने पति भरत साहनी और बेटी समारा के साथ खड़ी हैं. इसी के साथ रिद्ध‍िमा ने भरत के लिए लिखा- ‘दुनिया का सबसे ऑबसेस्ड पिता, हैप्पी फादर्स डे’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here