रक्षा बंधन पर काजोल और उनकी बेटी न्यासा ने पहनी मैचिंग कलर की ड्रेस, फैंस बोले ‘मां के नक्शेकदम पर चलती बेटी’.

0
278
काजोल

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। जैसा कि हम सभी जानते है कल रक्षा बन्धन था. हर कोई इस त्योहार को अपने परिवार वाली के साथ मनाता है. बॉलीवुड के एक्टर्स अजय देवगन और काजोल ने भी रक्षा बन्धन का त्योहार परिवार वाली के साथ मनाया है. बता दे कि इन दिनों सबसे ज्यादा अपनी स्टाइल से हर किसी का दिल जीत रही है. वो कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस काजोल और एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा हैं, जो अपनी ड्रेसिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. न्यासा देवगन की अब तक की सर्टोरिअल पिक्स को देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वह हूबहू अपनी मां काजोल की कॉपी हैं.

बता दे कि रक्षा बन्धन के खास मौके पर काजोल ने बेटी न्यासा के साथ मैचिंग कलर की ड्रेस पहनी है. मां-बेटी दोनों ही लाइट ब्लू कलर के सलवार सूट में नजर आई. दोनों का कुर्ता चिकनकारी था जिसे उन्होंने एक जैसे वाइट प्लाजो के साथ पहना था. काजोल के कुर्ते पर जहां लखनवी कढ़ाई के थ्रेड वर्क के साथ बड़े-बड़े फूलों का काम था, तो वहीं न्यासा देवगन के कुर्ते पर पोम-पोम डिटेलिंग के साथ बूटी प्रिंट्स का काम किया गया था. वहीं, बात करें दोनो के मेकअप की तो उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ सिल्वर चंकी झुमकों से अपने इस लुक को कम्पलीट किया था. काजोल और बेटी न्यासा ने एक जैसे कपड़े पहन कर ये साबित कर दिया कि जैसी मां वैसी बेटी. मां- बेटी दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी.

काजोल

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रक्षाबंधन के त्योहार से जुड़ी कुछ पारिवारिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ बेटी न्यासा बेटा युग और पति अजय देवगन एक साथ खूबसूरत लिबास में नजर आ रहे हैं. रक्षाबंधन पर परिवारवालों ने एक साथ खूब मस्ती की. इस दौरान सभी ने मिलकर फोटो सेशन भी किया. इस मौके पर अजय अपनी मां को संभालते नजर आए तो उनका बेटा युग मस्ती के मूड में दिखा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here