नेहा कक्कड़ ने अपने वेडिंग फंक्शन में गया रोहनप्रीत के लिए ये स्पेशल गाना, वीडियो वायरल

0
212
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने शनिवार को रोहनप्रीत संग शादी रचा ली है. नेहा की शादी एक गुरुद्वारे में हुई है जहां उनके परिवार वाले और खास दोस्त मौजूद थे. उसी शाम दोनों ने एक ग्रैंड पार्टी रखी जिसमें नेहा ने रोहनप्रीत के लिए स्पेशल सॉन्ग ‘मैं तेरी हो गईयां’ गया. इस पार्टी में दोनों के खास मेहमान और दोस्त शामिल हुए. वहीं अब सोशल मीडिया पर नेहा की हल्दी,मेहंदी और शादी के बाद उनके वेडिंग फंक्शन की वायरल वीडियो का बज शुरू हो गया है. खासकर नेहा का रोहानप्रीत के लिए ‘मैं तेरी हो गईयां’ गाने वाला वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

नेहा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा मैं तेरी हो गई गा रही हैं. जिसके बाद रोहनप्रीत ने उन्हें गले लगा लिया. नेहा ओर रोहनप्रीत की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे. अब उनकी वायरल वीडियो ही फैंस की खुश कर रही है.

नेहा ने अपने वेडिंग फंक्शन में लाल रंग का लहंगा पहना है जिसमें वह काफी स्टनिग लग रही है. इससे पहले उनकी शादी की विडियोज वायरल हुई थी.  शादी से पहले नेहा कक्कड़ की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी से जुड़े फोटो और वीडियो भी खूब चर्चा में थे. बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसके जरिए दोनों पहली बार साथ काम करते नजर आए थे. इस गाने ने फैंस का दिल जीत लिया था. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here