ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुई नीतू कपूर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

0
138

नई दिल्ली/ पूजा शर्मा। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जाने के बाद कपूर परिवार एक बड़े सदमे से जूझ रहा है. ऋषि कपूर की यादें पूरे परिवार को लगातार कचोट रही है, उन्हें जल्द भूल पाना किसी के लिए आसान नहीं होगा. ऋषि कपूर के निधन को 20 दिन गुजर गए है लेकिन पत्नि नीतू कपूर (Nitu kapoor) इस गम से बाहर नहीं आ पाई हैं. हर दिन वो ऋषि को याद करती है. नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को याद करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है

नीतू ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की एक फोटो साझा की है, जिसमें वो ख़ुद, बेटे रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर और उनकी पोती के अलावा मुस्कुराते हुए ऋषि कपूर मौजूद हैं. इस तस्वीर के साथ नीतू ने केप्स्शन में लिखा- काश, यह तस्वीर इसी तरह मुकम्मल रहती. इसके साथ उन्होंने लव का इमोटिकॉन बनाया है.

बता दें कि ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को सुबह हुआ था. इस खबर को सुनने के बाद समस्त बॉलीवुड के साथ साथ देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने भी दुख जताया था. लॉकडाउन की वजह से उनकी अंतिम यात्रा नहीं निकाली जा सकी थी.

अब ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहें हैं लेकिन उनके दिए हुए सदाबहार गाने हमेशा हमारे साथ रहेंगे. कपूर परिवार को उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी ख़ासकर उनकी पत्नी नीतू को अपने हमसफ़र की याद हमेशा सताएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here