NCB ने सारा अली खान,श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को भेजा समन, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

0
192

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच अभी तक सामने नहीं आया है. लेकिन, सामने आया है बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन जिसकी लिस्ट दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजा है. एनसीबी की पूछताछ में ये नाम सामने आए है जिसके बाद एनसीबी लगातार एक्शन में है. एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को बुलाया गया है जबकि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को बुलाया गया है. बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के आवास पर समन पहुंचाने के लिए पहुंची थी.

ये भी पढ़ें Sonu Sood ने ट्यूमर से पीड़ित लड़की का कराया इलाज, सोशल मीडिया पर बहन ने मांगी थी मदद

एनसीबी के हाथ जाया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट लगी है जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है. एनसीबी के मुताबिक चैट में ‘D’ मतलब दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है. इनके चैट्स से खुलासा हुआ कि दीपिका पादुकोण करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स ‘हैश’ मांग रही हैं.

ये भी पढ़ें ड्रग्स केस : NCB को श्रद्धा कपूर के खिलाफ मिले ठोस सबूत, एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें

इससे पहले एनसीबी की पूछताछ में ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया ने बॉलीवुड के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम गिनवाए थे जो ड्रग्स के इस्तेमाल में शामिल थे. भले ही सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक कोई खास जानकारी सामने न आई हो लेकिन जांच के दौरान निकले ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन में है. सबसे पहले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती अभी भी न्यायिक हिरासत में है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here