नवाब सैफ अली खान ने रात 12 बजे सेलिब्रेट किया अपना 50वां जन्मदिन

0
171
Nawab Saif Ali Khan celebrates his 50th birthday

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान 16 अगस्त को अपना 50वां जन्मदिन मना रहे है. नवाब सैफ अली खान ने अपना खास दिन अपने परिवार के साथ मनाया है. नवाब सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया फैन पेज पर वायरल भी हो रही है.

सीरीयल में 9 बच्चों की मां बनने वाली कामना पाठक असल जिंदगी में हैं इतनी ग्लैमरस, देखें फोटो

नवाब सैफ अली खान ने रात 12 बजे अपनी लाइफ करीना कपूर खान और फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया है, जिसकी एक झलक करीना और करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. करीना ने सैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस दौरान सैफ और करीना बेहद खूबसूरत लग रहे है. दोनों ने सैम ड्रेस कोर्ड पहना पहना है. दोनों इस दौरान पिंक आउट फिट में नजर आ रहे है. गोल्डन, ब्लैक एंड पर्पल बलून्स से डेकोरेटेड रूम में करीना-सैफ ने बर्थडे सेलिब्रेट किया. केक कट करते हुए उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल है.

View this post on Instagram

Happy birthday to the sparkle of my life ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें कि हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर ने एक घोषणा भी की है. जिसके बाद इंटरनेट पर तूफान आ गया. करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं. इस जोड़ी ने बहुत ही खास दिन यह खुशखबरी सुनाई है. हालांकि यह खबर पहले भी सामने आई है लेकिन एक बार फिर ये खबर दोनों ने अपने फैंस को बताई है. वास्तव में यह सैफ अली खान और उनके परिवार के लिए एक दोहरी खुशी का दिन बन गया है.

Photos : राधिका आप्टे का बोल्ड फोटो शूट देखकर दंग रह जाओगे

कोरोना वायरस के चलते इस बार एक्टर ने अपना जन्मदिन अपने घर पर अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रहे है. ऐसा पहली बार हो रहा है जब सैफ मुंबई में बर्थडे सेलिब्रेटशन करते नजर आएंगे. हर साल सैफ अपना जन्मदिन विदेश में ही सेलिब्रेट करते है. बीते साल उन्होंने अपना जन्मदिन लंदन में मनाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here