Mumbai : मिर्जापुर 2 की डबिंग हुई शुरू, जल्द रिलीज होगी

0
211

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। लाॅकडाउन के बाद अब फिर से फिल्मी जगत में पहले की तरह काम शुरू हो चुका है. अब फिर से फिल्म और सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ‘मिर्जापुर’ 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक अच्छी खबर है.

ये भी पढ़ें Rajasthan Political News : आज बीजेपी भी कर सकती है बैठक, हलचल हुई तेज

मिर्जापुर 2 की डबिंग भी चालू हो गई है. इस बात की जानकारी सीरीज की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी है. श्वेता त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो इस शो के लिए डब करती नजर आ रही हैं. श्वेता ने लिखा है ‘मिर्जापुर के चाहने वालों… जान पर खेलकर, मास्क पहनकर, पहुंच गए हैं मुस्कुराते हुए डबिंग पर. सिर्फ और सिर्फ इसलिए कि यह भौकाल आप तक जल्द पहुंचे. क्योंकि हम भी हैं #MS2W.

2018 में बनी ये वेबसिरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई, जो कि एक बड़ी हिट साबित हुई. अब सभी दर्शक इसके दूसरे पार्ट के इंतजार में हैं. इस वेबसिरीज के मुख्य कलाकार दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल ने डबिंग का काम शुरू कर दिया है. जल्द ही हम सभी के बीच मिर्जापुर 2 वेबसिरीज आएगी.

ये भी पढ़ें दिल्ली में कोरोना की सकारात्मकता दर और मृत्यु दर में कमी आ रही है – अरविंद केजरीवाल

हालांकि, कोरोना वायरस पुरी दुनिया को बर्बाद करने में पूरी शिद्दत से लगा हुआ है. लगभग कोरोना वायरस से संक्रमित सभी देशों की अर्थव्यवस्था गड्ढे में जा चुकी है और इलाज के नाम पर वैक्सीन का भी अभी तक कोई खोज नहीं हो पाई है. गौरतलब है कि ऐसे हालात में कोरोना संक्रमितों से ज्यादा भुखमरी से लोग मर रहे हैं. यह सभी स्थितियां बहुत ही चिंता का विषय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here