पकड़ा गया मोस्टवांटेड विकास दुबे, उज्जैन से किया गया गिरफ्तार

0
168

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। कानपुर पुलिस हत्या काण्ड में आरोपी मोस्टवांटेड विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है. चौबेपुर के बिकरू गांव में हुए पुलिस एनकाउंटर में विकास दुबे और उसके साथियों द्वारा 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, जिसके कारण क्राइम ब्रांच और 6 राज्यों की पुलिस और लगभग 168 पुलिस की टीमें विकास दुबे की खोज में लगी हुई थी.
आज गुरुवार को विकास दुबे ने खुद ही मध्यप्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर में जाकर खुद ही चिल्लाने लगा कि मैं ही विकास दुबे हूं, कानपुर वाला और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. सूत्रों से पता चला है कि मध्यप्रदेश के उज्जैन में विकास दुबे का जीजा रहता था वह इतने दिनों तक वहीं छिपा बैठा हुआ था.

ये भी पढ़ें सरकार से सेना ने फेसबुक, इंस्टाग्राम, टिंडर जैसे 89 एप्स हटाने की करी सिफारिश

आपको बता दें कि लगातार पुलिस एनकाउंटर केस के बाद से यूपी पुलिस विकास और विकास के करीबियों को पकड़ने में लगी हुई थी. वहीं कल बुधवार को लगातार पुलिस के द्वारा विकास दुबे के तीन खास आदमियों के एनकाउंटर के बाद विकास दुबे आज पुलिस और दुनिया के सामने खुद ही आ गया. आपको बता दें कि विकास दुबे और पुलिस की मुठभेड़ के बाद विकास दुबे लगातार पुलिस से भाग रहा था वहीं इस निर्मम हत्या करने के कारण उसके गांव में विकास दुबे का घर गिरा दिया गया और उसके संगी साथियों को भी पकड़ पकड़ कर पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here