ज्यादा इंटरनेट का करते हैं इस्तेमाल, तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है, जान लीजिए

0
239

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। अगर आप ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करते हैं या आपकी दिन की खपत एक, डेढ़ जीबी से ज्यादा है तो ये खबर आपके लिए है, भारत की बड़ी टेलीकॉम कंपनियां जियो, एयरटेल और वोडाफोन के चुनिंदा ऐसे प्लान है जो आपको रोजाना 2GB डाटा देंगे इसके अलावा आप को मुफ्त में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिल सकती है तो आइए जानते हैं कौन से हैं यह प्लान.

Red Mi Note 9 भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत मात्र 11,999, पूरे फिचर जानिए

एयरटेल में 298 वाला प्लान

एयरटेल में 298 वाला प्लान इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है और साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है इसके अलावा कंपनी प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन भी मिलती है इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की होती है.

एयरटेल का 349 वाला प्लान

एयरटेल का 349 वाला प्लान यूजर को इस प्लान में रोज 2GB डाटा मिलता है इसी के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है इसके अलावा कंपनी अमेजॉन प्राइम, एयरटेल स्ट्रीम की मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी देती है इसकी वैधता भी 28 दिनों की होती है.

Vivo : पावरफुल कैमरे के साथ आया vivo का ये फोन, देखें पूरे फिचर

जिओ का 249 वाला प्लान

रिलायंस जियो का 249 वाला प्लान सभी यूजर्स को इस प्लान में 2GB प्रतिदिन डाटा मिलता है और 100 s.m.s.भी मिलते हैं, इसके साथ किसी भी कंपनी के साथ बात करने के लिए 1000 non-jio मिनट मिलते हैं इसके अलावा यूजर्स को मुफ्त में एप्स के प्रीमियम मिलते हैं इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होती है.

वोडाफोन में 299 वाला प्लान

वोडाफोन में 299 वाला प्लान में आपको डबल डाटा ऑफर के तहत रोजाना 2GB के साथ 2GB डाटा और मिलता है इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं इसके अलावा कंपनी की तरफ से वोडाफोन सब्सक्रिप्शन भी मिलती है इसकी समय सीमा 28 दिनों की होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here