भोजपुरी एक्ट्रेस मोनलिसा ने शेयर की अपने दुबई टूर की थ्रोबैक तस्वीरें, याद आए पुराने दिन

0
209
  • मोनालिसा ने शेयर की दुबई टूर की थ्रोबैक तस्वीरें
  • लॉकडाउन में कर रही हैं पुराने दिनों को याद
  • “हैलो पहले जैसा वेकेशन कृप्या जल्दी वापस आ जाओ”

नई दिल्ली/ पूजा शर्मा। लॉकडाउन के बीच भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट दुबई टूर की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की, साथ ही उन्होंने केप्शन में लिखा “हैलो पहले जैसा वेकेशन कृप्या जल्दी वापस आ जाओ” तस्वीरों में मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ दुबई टूर के लुत्फ़ उठा रही हैं. इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि मोनालिसा घूमने की खासा शौकीन है.

लॉकडाउन के कारण स्टार्स भी अपने घरों में कैद हैं और किसी तरह से वक्त गुजार रहे हैं लेकिन मोनालिसा अपने पुराने दिनों को जल्दी वापस बुला रही हैं. मोनालिसा चाहती हैं कि जल्द ही ये लॉकडाउन खत्म हो और वे एक बार फिर से खूबसूरत जगहों पर घूमने जा सकें.

मोनालिसा की ये तस्वीरें दुबई टूर की हैं. मोनालिसा ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीरों में मोना पति विक्रांत सिंह राजपूत संग नजर आ रही हैं. जिसमें दोनों रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. मोनालिसा की इन तस्वीरों को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

बता मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी भाग लिया था उसके बाद मोना ने साल 2017 में भोजपुरी सिनेमा के एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी. बता दें कि मोनालिसा पॉपुलर टीवी शो ‘नजर’ में लीड रोल प्ले कर रही थीं. हाल ही में लॉकडाउन की वजह से शो के प्रोड्यूसर ने इसे बंद करने का निर्णय लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here