हाथरस की घटना पर बोलीं मायावती कहा, यूपी में लगना चाहिए राष्ट्रपति शासन

0
94

नई दिल्ली/टीम प्रतिबिम्ब। हाथरस की घटना से लोग उभरे भी नहीं थे तब तक बलरामपुर और बुलंदशहर से इसी तरह की घटना सामने आ गई है, अब इन मामलों ने तूल पकड़ लिया है, जगह जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, इस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोला है मायावती ने कहा, हाथरस की घटना के बाद मुझे ऐसा लग रहा था कि शायद यूपी सरकार कुछ हरकत में आएगी। यूपी के मनचले लोग जो बहन-बेटियों का उत्पीड़न कर रहे हैं, उन पर अंकुश लगाएगी, पर ऐसा नहीं हुआ। आज सुबह मैंने बलरामपुर की एक घटना न्यूज़ में देखी जिसने मुझे झकझोर कर रख दिया।

ये भी पढ़ें अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, आज वकील संग दोबारा जाएंगी थाने

मायावती ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में वर्तमान भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, बलात्कारियों एवं अन्य अराजक तत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं है।

हाथरस की घटना

ये भी पढ़ें हिना खान ने अपने इस अंदाज से फैंस को किया खुश, लोगों ने की जमकर कर तारीफ

यूपीसीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा, “आदित्यनाथ योगी को मैं बताना चाहती हूं कि आपने एक महिला के पेट से जन्म लिया है। आपको दूसरों की बहन-बेटी को अपनी बहन-बेटी समझना चाहिए। यदि आप उनकी हिफाज़त नहीं कर सकते तो बेहतर यही है कि आपको खुद ही पीछे हट जाना चाहिए। खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए”.

ये भी पढ़ें कृषि बिल को लेकर भाजपा को बड़ा झटका, 24 साल पुराना अकाली दल का साथ छूटा

योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए बसपा प्रमुख ने कहा कि मुझे 99 नहीं 100% भरोसा हो गया है कि वर्तमान में यूपी के CM, सरकार चलाने में सक्षम नहीं है। बेहतर यही है कि आप या तो नेतृत्व परिवर्तन करें और यदि आप नहीं कर पा रहे हैं तो यहां पर राष्ट्रपति शासन लगाएं। कम से कम उत्तर प्रदेश की जनता के ऊपर रहम करें। यही मेरी अपील है।

ये भी पढ़ें Indian railways: अब मंहगा हो सकता है आपका रेलवे टिकट, जानिए क्या है कारण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here