सुशांत की आत्महत्या कि खबर से सदमे में मैथिली ठाकुर, नहीं गाएंगी अब बॉलिवुड फिल्मों के गाने

0
312

नई दिल्ली/ काजल गुप्ता। बॉलीवुड इंडस्ट्री का बेहतरीन एक्टर जिसने बहुत कम समय में सबके दिलों पर राज करना शुरू कर दिया था. एक टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता जिससे घर घर की पहचान बन गया था. जी हां वो कोई और नहीं सुशांत सिंह राजपूत ही है. सुशांत जो अब हमारे साथ नहीं रहे लेकिन हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या करी थी. हालाकि सुशांत के इस कदम से उनके फैंस बहुत दुःखी है. बिहार के लोग सुशांत के इस तरह जाने से बेहद ही ज्यादा दुखी हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर करते रहते है. वहीं अब सिंगर मैथिली ठाकुर ने भी सुशांत की मौत पर अपना दुख जताया है और फैसला किया है कि अब वह बॉलिवुड के गाने नहीं गाएंगी.

ये भी पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत को दी फैन ने 3d रंगोली बना कर श्रद्धांजलि, कहा- आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे Sir

एक जानकारी के मुताबिक पता चला है कि मैथिली ने सुशांत की मौत से दुखी होकर बॉलिवुड गानों को नहीं गाने का फैसला किया है. जैसा कि आप जानते है इससे पहले मैथिली अपने यूट्यूब चैनल पर काफी बॉलिवुड सॉन्ग गाते हुए वीडियो शेयर करती रहती थी. लेकिन अब मैथिली ने अपने फेसबुक लाइव में भी यही बात कही है कि अब को बॉलीवुड के गाने नहीं गाएंगी.

अपने फेसबुक एकाउंट पर लाइव सेशन में मैथिली ने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर काफी ज्यादा सदमे में हैं और उन्होंने फैसला किया है कि वह अब बॉलिवुड के गाने नहीं गाएंगी. मैथिली ने कहा कि उन्हें जो सही लगेगा वही करेंगी और किसी भी चीज के लिए समझौता नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें सुशांत की ज़िन्दगी पर फिल्म बनाएंगे विजय शेखर गुप्ता नाम होगा SUICIDE OR MURDER?

बता दें कि सोशल मीडिया और यूट्यूब पर मैथिली के पास करोड़ों से ज्यादा लोगों की फैन फॉलोइंग है. लोग उनके सिंगिंग टैलेंट की काफी तारीफ करते हैं और उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. मैथिली एक बहुत अच्छी सिंगर है. और उनकी सिंगिंग उनके फैंस को भी बहुत पसंद आती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here