महेश भट्ट हुए हॉस्पिटल में एडमिट? पढ़ें पूरी ख़बर

0
239
pratibimb news

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। जैसा कि सभी जानते है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच तलाशने में आज CBI टीम मुंबई पहुंचते ही ऐक्‍शन मोड में है. इसी बीच खबर आई कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं. लेकिन यह खबर सच नहीं है, सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स सामने आए थे जिसमें दावा किया जा रहा था कि महेश भट्ट की हालत स्थिर नहीं. कहा जा रहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. कई ट्वीट्स में यह तक कहा गया कि सीबीआई की जांच को इग्नोर करने के लिए वह यह सब कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें मोनालिसा के इस डांस वीडियो ने मचाया कोहराम, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

बता दें कि महेश भट्ट के परिवार का स्टेटमेंट अब सामने आ चुका है. उन्होंने सभी खबरों को खारिज करते हुए बॉम्बे टाइम्स को कहा कि महेश भट्ट पूरे तरीके से ठीक हैं और वह अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं. लोग गलत खबर फैला रहे हैं. महेश ठीक हैं और उन्हें कहीं नहीं ले जाया गया है. वह हेल्दी और फिट हैं. उन्होंने आगे कहा कि लोगों को कुछ भी लिखने से पहले कम से कम सोचना चाहिए. सोशल मीडिया पर बहुत बुराई फैल रही है. कोई भी फैक्ट्स चेक नहीं करता यह सब खबरें फैलाने से पहले.

ये भी पढ़ें Photos : ये टीवी एक्ट्रेस रह चुकी है सबसे ज्यादा सेक्सी महिलाओं में से एक, तस्वीरें देख होश उड़ जाएंगे

जैसा कि आप सभी जानते है कि आज सीबीआई टीम मुंबई में सुशांत केस से जुड़े सबूत इकट्ठे कर रही है. और मामले में जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा सीबीआई की टीम सीन ऑफ क्राइम को रीक्रिएट कर मामले की जांच करेगी. और इसी बीच आज रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई व्हाट्सअप चैट लीक हो गई है. बता दें कि वो 8 जून के बाद की है, जब रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं.

ये भी पढ़ें Photos : जब प्रियंका चोपड़ा ने बिकिनी में दिखाई हॉटनेस, देखें फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here