सुशांत की आखरी फिल्म देख इमोशनल हुईं कृति सेनन, शेयर किया वीडियो

0
238
सुशांत

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। जैसा की हम सब जानते ही है कि सुशांत को गए हुए एक महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज़ हुई है. सुशांत की इस फिल्म ने एक बार फिर उनके फैंस के गम को ताजा कर दिया है. दिल बेचारा देखने के बाद से उनके कई फैंस ने उन्हें अपने अपने तरीके से याद किया है. दिल बेचारा फिल्म सुशांत की आखरी फिल्म है और इस फिल्म को उनके फैंस बहुत प्यार दे रहे है और इस फिल्म के ट्रेलर ने कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिए है.

सुशांत की आखरी फिल्म दिल बेचारा देख कृति सेनन को एक बार फिर सुशांत की याद आई. कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत इमोशनल वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने ‘दिल बेचारा’ में इस्तेमाल किए गए शब्द Seri के जरिए अपने जज्बात बयान किए हैं. इस वीडियो में फिल्म में सुशांत के कुछ खास लम्हे नजर आ रहे हैं.

कृति सेनन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘ये ठीक नहीं है! और ये कभी भुलाया नहीं जा सकता है. इसने मेरा दिल फिर से तोड़ दिया है. मैनी के किरदार में की लम्हों में मैंने तुम्हें फिर से जीता-जागता देखा है. मैं जानती थी कि कहां पर इस किरदार में तुमने खुद को रखा है और हमेशा की तरह तुम्हारी खामोशी सबसे मैजिकल थी. वो लम्हे जहां तुमने कुछ नहीं कहा लेकिन बहुत कुछ कह दिया! ‘मुकेश छाबड़ा मैं जानती हूं कि जितना हम सोच सकते हैं, ये फिल्म आपके लिए उससे कहीं ज्यादा मायने रखती है. आपने हमें पहली बार में ही बेहद इमोशनल कर दिया. संजना सांघी तुम्हारा सफर खूबसूरत हो’.

आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद कृति काफी दुखी हैं. कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी और अपना दुख भी जाहिर किया था. साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. कई बार एक साथ स्पॉट किए गए थे. फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी आई. कृति और सुशांत एक दूसरे के साथ वेकेशंस पर भी जाते थे. कई बार कृति को सुशांत के फार्म हाउस पर भी देखा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here