सुशांत की आत्महत्या पर सोचने पर मजबूर कर देती है कृति सैनन और रिया चक्रवर्ती की खामोशी!

0
296

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। 14 जून, रविवार को सुशांत सिंह राजपूत हम सब छोड़ कर चले गए. उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. उसके बाद से बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक तक लोग सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर लगभग सभी सेलिब्रिटीज़ ने दुख जताया था. इसके अलावा अगर उनके रिलेशनशिप की बात करें तो सुशांत का बॉलिवुड में नाम केवल अंकिता लोखंडे, कृति सैनन और रिया चक्रवर्ती से जोड़ा गया है. ये तीनों ही ऐक्ट्रेस सुशांत की मौत के कुछ घंटों पहले तक सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रही हैं. लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि सुशांत की आत्महत्या के बाद इन तीनों का ही कोई भी रिऐक्शन नहीं आया है.

सदमे में हैं सभी लोग

सुशांत की आत्महत्या पर केवल फैन्स नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में आ गई है. बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीनों डिप्रेशन में थे और इसी के कारण उन्होंने आत्महत्या भी की है. पुलिस ने सुशांत की आत्महत्या की पुष्टि की है, हालांकि सुशांत की मौत पर इंडस्ट्री के कुछ लोगों की खामोशी परेशान करने वाली है. कुछ लोग ऐसा शक भी जता रहे हैं कि पर्सनल लाइफ की दिक्कतों के कारण सुशांत ने आत्महत्या की है.

पर्सनल लाइफ भी हमेशा चर्चा में रही

सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप्स के कारण भी चर्चा में रहे. अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत का रिलेशल लगभग 6 साल तक रहा. इन दोनों के अलग होने के बाद सुशांत का नाम कृति सैनन और रिया चक्रवर्ती के साथ भी जोड़ा गया. कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत की पर्सनल लाइफ भी इस आत्महत्या का कारण हो सकती है, जो हमेशा से काफी चर्चा में रही है.

परेशान करने वाली है अंकिता, कृति और रिया की खामोशी 

वैसे तो सुशांत का बॉलिवुड में नाम केवल अंकिता लोखंडे, कृति सैनन और रिया चक्रवर्ती से जोड़ा गया है. ये तीनों ही ऐक्ट्रेस सुशांत की मौत के कुछ घंटों पहले तक सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रही हैं लेकिन सुशांत की आत्महत्या के बाद इन तीनों का ही कोई भी रिऐक्शन नहीं आया है. इससे इस बात को और बल मिलता है कि संभव है कि सुशांत अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी परेशान थे जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया.

क्या रिया को सुशांत ने भेज दिया था घर? 

रिया चक्रवर्ती और सुशांत ने कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है. हालांकि दोनों को काफी समय से साथ देखा जा रहा था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिया कुछ समय से सुशांत के साथ भी रह रही थीं और आत्महत्या से पहले सुशांत ने कथित तौर पर रिया को अपने घर भेज दिया. रिया ने सुशांत की मौत से कुछ घंटे पहले ही इंस्टा पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी लेकिन सुशांत की मौत के बाद उनका कोई रिऐक्शन सामने नहीं आया है. संभव है कि सुशांत की मौत से रिया शॉक में हों लेकिन उनकी खामोशी सवाल तो खड़े करती ही है.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here