जानिए देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए 20 जुलाई का दिन क्यों है बेहद खास

0
253
priyanka chopra
priyanka chopra

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार प्रियंका ने अपनी लव लाइफ से जुड़ा एक किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए 20 जुलाई का दिन बहुत खास है. इसी के द‍िन अमेरिकी स‍िंगर न‍िक जोनस ने देसी गर्ल को शादी के ल‍िए प्रपोज क‍िया था. यह दिन प्रियंका के जन्‍मदिन के ठीक दो दिन बाद आता है.

तो इसलिए, लड़के की उम्र से छोटी होनी चाहिए लड़की, समझें पूरा मामला

प्रियंका ने लिखा फोटो के साथ लिखा ‘मेरी जिंदगी का बेहद खास दिन. ठीक दो साल पहले आज ही के दिन तुमने मुझसे शादी के लिए पूछा था. मैं कुछ बोल पाने की हालत में ही नहीं थी, फिर भी मैंने हां कहा था. हमेशा मेरे बारे में सोचने के लिए तुम्‍हारा शुक्रिया. मैं इस दुनिया की सबसे भाग्‍यशाली लड़की हूं. आईलवयू निक.’ इस पोस्ट पर निक ने भी रिप्लाइ किया. निक ने कमेंट कर लिखा- शादी के लिए हां कहने के लिए थैंक्‍यू. आईलवयू.

ये 3 चीजें आपकी त्वचा को कर सकती हैं ख़राब, आज से ही बंद करें इस्तेमाल करना

देसी गर्ल की यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर डालते ही वायरल हो गई. इस पोस्ट पर एक्ट्रेस के फैंस से लेकर कई सेलिब्रिटी ने भी उन्‍हें मुबारकबाद दी. इस पोस्‍ट को 1 घंटे में करीब 50 लाख फैंस ने लाइक किया है. बता दें कि प्रियंका को इंस्‍टाग्राम पर 55 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोवर हैं.

आपको बता दें कि प्रपोज करने के एक महीने बाद प्रियंका और निक जोनस ने एक दूसरे को सगाई की अंगूठी पहना दी थी. रिंग सेरेमनी के करीब चार महीने बाद 1और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में इन दोनों कपल की ग्रैड वेडिंग हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here