जानिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कैसे मनाया जनमाष्टमी का पर्व

0
288
Pratibimb news

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। जिसके सर पर मोर पंख सजा है, मुँह मैं पूरा ब्रह्माण्ड समाया है, रास-लीला करके सबको माया है, बांसुरी की धुन पे गोपियों को नचाया है, जिसके नाम से ही “प्रेम” की धारा बहती है, वो ही कृष्णा है…. आप सभी को जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं. जैसा कि हम सभी जानते है कि आज जन्माष्टमी का पर्व है. जन्माष्टमी के पर्व पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को बधाई दी और साथ ही भगवान श्रीकृष्ण के जन्मदिन को वे किस तरह से मना रहे हैं, इसकी भी झलक अपने फैंस के लिए शेयर करी है. अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेल्ट्टी सहित और भी कई सितारों ने ट्विटर और इंस्टाग्राम की मदद से अपने फैंस को भी अपने इस जश्न में शामिल किया.

ये भी पढ़ें भारतीय क्रिकेटरों को क्लीन बोल्ड करने वाली इन लड़कियों के बारे में जानिए

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने इस्कॉन मंदिर में अपने पिछले साल के जन्माष्टमी सेलिब्रेशन के एक वीडियो को शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने लिखा, “हरे कृष्णा हरे कृष्णा कृष्णा कृष्णा हरे हरे हरे रामा हरे रामा रामा रामा हरे हरे. पिछले साल इस दिन इस्कॉन मंदिर में कृष्णा का अभिषेक करते हुए.जन्माष्टमी की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं… कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर भगवान कृष्ण हमारी सभी चिंताओं को हर लें, हर दिन का सामना साहस के साथ करने की हमें शक्ति दें और हम सभी को खुशी, प्यार और शांति का आशीर्वाद दें…”

अमिताभ बच्चन

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी भगवान श्रीकृष्ण की एक तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों को इस त्यौहार की बधाई दीं।

ये भी पढ़ें संजू बाबा को हुआ कैंसर, इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका फैंस से कहा-मैं जल्दी ही लौटूंगा

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने भगवान श्रीकृष्ण की एक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “श्रीकृष्ण भगवान के एकमात्र फैशनिस्टा अवतार हैं..उन्हें खुद को मोरपंख, फूलों और रेशम के पीले वस्त्र से सजाना पसंद था. वह बांसुरी बजाते हुए एक दिव्यता के साथ नाचते थे, कृष्ण के बारे में और क्या कहूं, वह भगवान नहीं, वह खुशियों के मार्ग हैं.”

ये भी पढ़ें इतनी कम उम्र में कैटरीना कैफ ने इस हीरो के साथ की थी हद पार, ये थी मूवी

सिद्धार्थ मल्होत्रा

इस त्यौहार से संबंधित दिल्ली की मज़ेदार पारिवारिक यादें, हालांकि इस साल सभी जिम्मेदारी से मनाएं. प्यार, शांति और सद्भाव की कामना… #HappyJanmashtami सभी को ♥ स्पष्ट रूप से मेरी पसंदीदा जन्माष्टमी की तस्वीर…..

ये भी पढ़ें ये एक्ट्रेस 50 से ज्यादा फिल्मों में कर चुकी है काम, बतौर बाल कलाकार की थी करियर की शुरुआत, देखें फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here