भारतीय क्रिकेटरों को क्लीन बोल्ड करने वाली इन लड़कियों के बारे में जानिए

0
419

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। दिसंबर 2017 में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शादी के बंधन में बंधे थे. फिल्मी सितारे और क्रिकेट स्टार के बीच ये पहली शादी नहीं थी, बल्कि विरुष्का से पहले भी कई क्रिकेटर ऐसा कर चुके हैं. कप्तान कोहली से सीख लेने के बाद कई भारतीय क्रिकेटर भी प्यार के मामले में क्लीन बोल्ड हो गए. हाल ही में हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक ने भी शादी की थी. अब दोनों का एक बेटा भी है.

युजी चहल और धनश्री वर्मा

यजुवेंद्रा चहल और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने इसी सप्ताह अपने रिश्ते को आधिकारिक किया है। चहल और धनश्री ने रोका सेरेमनी आयोजित कर अपनी सगाई की रस्मों को निभाया था। चहल ने धनश्री के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। भारतीय क्रिकेट फैंस और क्रिकेटरों ने उनको बधाई भी दी थी।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। डैशिंग बैट्समैन अक्सर एक या दो कमेंट अथिया के इंस्टाग्राम पोस्ट पर करते हैं, जबकि दोनों ने एक-दूसरे की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लगाई थी। हाल ही में जब अथिया ने एक पोस्ट किया था तो उस पर सबसे पहले कमेंट केएल राहुल ने किया था।

ईशा नेगी और रिषभ पंत

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और इंटीरियर डिजायनर ईशा नेगी पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये हम नहीं कह रहे, बल्कि रिषभ पंत ने खुद अपनी लैडी लव के बारे में खुलासा किया था। पंत ने अपनी और ईशा की तस्वीरो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और लिखा कि हम 5 साल से साथ में हैं और ये सफर जारी है।

जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मलयालम, तमिल तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रस अनुपमा परमेश्वरन का नाम भी एक-दूसरे के साथ काफी लिंक किया जा रहा है। पिछले कुछ महीनों से दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चा आम है। बुमराह और अनुपमा दोनों एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। हालांकि, अनुपमा ने इस तरह की अफवाहों को नकार दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here