जानिए बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में जो हैं दो से ज्यादा बच्चों के पिता

0
162
Bollywood stars children

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। बॉलीवुड के स्टार्स हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते ही है. हर कोई जरूर जानना चाहता है कि स्टार्स का लाइफ स्टाइल कैसा है, उनका रहन सहन कैसा है, वो क्या करते है, कहा जाते है ये सब बाते जानने के लिए उनके फैंस बहुत इच्छुक रहते है. इसके साथ साथ यह भी जानना चाहते है कि उनकी शादी किससे हो रही है, कितने बच्चे है और कई बातें जो उनके फैंस जानने के लिए हमेशा तैयार रहते है. तो चलिए आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताते है जो 2 बच्चों के पिता नहीं बल्कि 4 या 5 बच्चों के पिता बन गए है या बनने वाले है.

• सैफ अली खान
सैफ अली खान इन दिनों काफी चर्चा में है क्योंकि वो फिर से पिता बनने वाले है. सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने वाले है. नवाब अली खान की दो शादियां हुई है. सैफ की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी. सैफ ने कम उम्र में खुद से 12 साल बड़ी अमृता से शादी रचाई थी. हालांकि यह शादी ज्यादा नहीं चली थी इन दोनों ने जल्द ही तलाक के लिया था. लेकिन सैफ अली खान के अमृता सिंह के साथ दो बच्चे है. सारा अली खान और इब्राहिम. तो वहीं सैफ अली खान ने 2012 में दूसरी शादी की करीना कपूर से की. करीना कपूर और सैफ अली खान का फिलहाल अभी एक बेटा है तेमुर. लेकिन फिलहाल करीना प्रेगनेंट है वो जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है.

• धर्मेंद्र
धर्मेंद्र को कौन नहीं जानता. धर्मेंद्र ने कई सुपरहिट फिल्में भी दी है. बता दें कि धर्मेंद्र 6 बच्चों के पिता है. धर्मेंद्र ने 3 शादियां की है. पहली पत्नी प्रकाश कौर है. प्रकाश कौर से धर्मेंद्र के तीन बच्चे है. सनी देओल,बॉबी देओल और बेटी अजिता देओल. धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और सबकी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी हैं. हेमा मालिनी से उनकी दो बेटियां हैं. ईशा और अहाना देओल है.

• शाहरुख खान
शाहरुख खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. शाहरुख खान तीन बच्चों के पिता है. गौरी खान ने बेटे आर्यन और बेटी सुहाना को जन्म दिया. लेकिन शाहरुख खान और गौरी खान का तीसरा बच्चा सरोगेसी के जरिए से हुए है. ये दोनों तीसरी बार माता पिता सरोगेसी के जरिए बने थे. सरोगेसी से उन्हें बेटा हुए था जिसका नाम अबराम है.

• संजय दत्त
संजय दत्त भी 3 बच्चों के पिता है. संजय दत्त की भी दो शादियां हुई है. सबसे बड़ी बेटी त्रिशाला है जो उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा से है. ऋचा शर्मा की ब्रेन ट्यूमर की वजह से मौत हो गई थी. इसी वजह से संजय दत्त ने दूसरी शादी मान्यता से की थी. इन दोनों का एक बेटा और एक बेटी है.

• अनिल कपूर
बॉलीवुड के फेमस एक्टर जो हमेशा अपनी फिटनेस के चलते चर्चा में रहते है. अनिल कपूर ने सुनीता कपूर से साल 1984 में शादी की थी. उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटियां सोनम कपूर और रिया कपूर, जबकि एक बेटा हर्षवर्धन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here