Kisan Andolan में कुदे अरविंद केजरीवाल, मेरठ किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे

0
77
Arivind Kejriwal FILE PHOTO
Arivind Kejriwal FILE PHOTO

नई दिल्ली/प्रतिबिंब डेस्क । kisan andolan update : किसान आंदोलन अब लगातार तेज गति से आग बढ़ रहा है किसान संगठन लगातार गांव गांव जाकर पंचायतें कर रहे हैं, जिसमें उन्हें काफी समर्थन भी मिल रहा है. किसान आंदोलन में अब सियासी पार्टियां भी नज़र आ रही हैं. कांग्रेस, राष्ट्रीय लोक दल, समाजवादी पार्टी, और अन्य क्षेत्रीय पार्टियां भी अब किसान आंदोलन के साथ खड़ी नज़र आ रहीं हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी लगातार किसानों की महापंचायत में हिस्सा ले रहीं हैं.

ऐसे में अब ख़बर आई है कि आम आदमी पार्टी भी खुल कर किसान नेताओं के समर्थन में है, कई जगहों पर आम आदमी पार्टी ने किसान आंदोलन के समर्थन में संकेत भी दे चुकी है. अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी किसान संगठनों के साथ मंच सांझा करते नज़र आएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल 28 फरवरी को उत्तर प्रदेश के मेरठ में किसानों के समर्थन में आयोजित होने वाली किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे.

धीरे धीरे अब किसान संगठनों को भी बड़े राजनीतिक दलों का समर्थन मिल रहा है. किसान संगठन और नेता लगातार बड़ी बड़ी किसान महापंचायत कर रहे हैं, जिसमें भारी भीड़ देखी जा रही है. यहीं वजह है कि राजनीतिक दलों को भी मोदी सरकार को घेरने का बड़ा मुद्दा मिल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here