Khesari Lal Yadav का वीडियो हुआ वायरल, 7 करोड़ के पार पंहुचे व्यूज

0
175
Khesari Lal Yadav

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। वैसे तो सोशल मीडिया पर आय दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहते है लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर चारो तरफ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) छाए हुए हैं. बता दें कि खेसारी की एक भोजपुरी गाने की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर की जा रही है. अब तक इस वीडियो को 7 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में वो पत्नी से ‘डरकर’ घर के काम करते दिख रहे हैं. वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. गाने के बोल हैं…. ‘मउगी खेले PUBG’

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14 की TRP पर पड़ सकता है असर, नच बलिए के समय पर होगा टेलीकास्ट

इस वीडियो करीब एक महीने पुराना है जिसे अब 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दरअसल, यह एक भोजपुरी गाना है जो इन दिनों खूब देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस भोजपुरी गाने को चांदनी सिंह और खेसारी पर फिल्माया गया है. खेसारी लाल यादव का ये वीडियो यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

ये भी पढ़ें सिर्फ एक्टिंग में ही नही पढाई में भी माहिर है यह टीवी अभिनेत्री, 12वी में किया इतना स्कोर

हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) कोरोना काल में भी एक के बाद एक गाने लेकर आ रहे हैं. सावन में भगवान भोलेनाथ और बोलबम पर आधारित कई गाने रिलीज हो चुके हैं. हालांकि, कोरोना वायरस के कारण खेसारी लाल यादव कहीं स्टेज शो नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन इन दिनों वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

ये भी पढ़ें जानिए देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए 20 जुलाई का दिन क्यों है बेहद खास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here