भूतनी को देख कार्तिक आर्यन का हुआ बुरा हाल, वीडियो किया शेयर

0
280

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। लॉकडाउन (Lockdown) के वजह से बॉलीवुड के अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए है. वह आए-दिन अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर सोशल मेसेज, फनी वीडियो और कोरोना के जुड़े महत्व बातें अपने फैंस पहुंचा रहे है. हाल ही में कार्तिक का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह लोगों को मंजूलिका से मिलवाते दिख रहे हैं.

इस वीडियो में पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भूतनी मंजूलिका (Monjulika) का इंट्रोडक्शन कराते है जो की ओड़िसा के गांव में लोगों के लॉकडाउन के नियमों का पालन ना करने पर ग्राम पंचायत को भूत का सहारा लेना पड़ा. एक औरत लहराती साड़ी पहनकर, शॉर्ट व्हाइट मैकअप करके छनछन पायल की आवाज करते हुए रात में घूमती है. जिसके दर से लोगों रातों को घर से बाहर नहीं निकलते है. यह तरकीब कार्तिक मुंबई के जुहू में भी आजमाने चाहते है इसलिए वह अपनी बहन को भूत की तरह तैयार होने के लिए कहते है.

View this post on Instagram

#GoodNews ✨ #KokiPoochega 🤫

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इसी वीडियो में कार्तिक लोगों से अपील करते है और कहते है, ‘चिलचिलाती गर्मी में हमारे घरों के बाहर इन गरीब जीवों के लिए पानी की एक बकेट जरूर रखे और साथ ही कार शुरू करने से पहले कार के नीचे देख ले शायद वहाँ कोई कुत्ता आराम कर रहा हो.

इस लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन बहुत ही फनी लेकिन महत्वपूर्ण वीडियो फैंस के लिए सांझा कर रहे है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्दी ही ‘भूल-भुलैया 2’ में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here