करिशमा तन्ना बनी “खतरो के खिलाड़ी” सीजन 10 की विजेता

0
136
karishma tanna

नई दिल्ली/सुनैना गुप्ता। टीवी का दिलचस्प और चर्चित शो “खतरो के खिलाड़ी” सीजन 10 ग्रैंड फिनाले का रिजल्ट आ चुका है. इस शो में आने वाले सभी कठिनाइयों को पार करते हुए यह खिताब टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने जीता है. शो में आई चुनौतियां के बारे में करिश्मा बताया कि शो तो मुश्किल नहीं था हालांकी शुरुआत में मुझे लगा था कि शो मैं नहीं कर पाऊंगी क्योंकि यह शो मेरे लिए नहीं है लेकिन जब धीरे-धीरे मैं स्टंट करने लगी तो मुझे यह महसुस हुआ कि मैं खुद को भी इस शो के जरिए गलत साबित कर सकती हूं. इसी बीच उन्होने यह भी बोला कि स्टंट करते वक्त उनकी माँ की दुआएं भी उनके साथ थी.

ये भी पढ़ें Shushant suicide case: पीएम मोदी को मिली सुब्रमण्‍यम स्वामी की चिट्ठी, ऐक्‍शन का इंतज़ार

बता दें कि इस शो के जरिए करिश्मा ने वह धारणा बदलने की कोशिश की हैं. कि खिलाड़ी सिर्फ पुरुष ही हो सकते है महिलाएं नहीं. उन्होने कहा, मुझे पुरुषों के खिलाड़ी होने से कोई परेशानी नहीं है. क्योंकि भगवान ने पुरुषों को शारीरिक तौर पर मजबूत बनाया है लेकिन भगवान ने महिलाओं को भावनात्मक रुप से मजबुत बनाया है. लड़किया मानसिक रुप से तो तैयार रहती ही है. लेकिन अगर शारीरिक तौर पर भी तैयार रहें तो वह कुछ भी कर सकती है. मैंने अपनी भवानात्मक और मानसिक खूबी को यहां इस्तेमाल किया. मैंने सोच लिया था मैं यह जीतूं या ना जीतूं लेकिन टॉप 3 तक जाऊंगी और लड़को को टक्कर दुगीं, फिर मेरी माँ और भगवान का आशीर्वाद रहा जिससे मैं विजयी रही.

ये भी पढ़ें सुशांत की आखरी फिल्म देख इमोशनल हुईं कृति सेनन, शेयर किया वीडियो

बता दें कि शो की पुरी शुटिंग बुल्गारिया में हो गई थी लेकिन फिनाले मुंबई में शुट करना था. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से फिनाले की शुटिंग भी देरी से हुई, मौजुदा माहौल को देखते हुए करिश्मा की माँ ऐसे में शुटिंग शुरु करने के उनके निर्णय से थोड़ी चिंतित थी. करिश्मा ने अपनी माँ से कहा, हम सेट पर स्वास्थय सुरक्षा संबंधी सभी सावधानियों का खास ध्यान रखते है.

ये भी पढ़ें साउथ अभिनेत्री ऐश्र्वर्या अर्जुन को हुआ करोना, अब रहेंगी होम क्वारंटीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here