40 साल की हुई करीना कपूर खान, परिवार के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन

0
205
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस बेबो आज अपना 40वा जन्मदिन मना रही है. बेबो ने रात 12 बजे अपने परिवार के साथ शानदार तरीके से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं. करीना ने पति सैफ समेत पूरे परिवार के साथ मुंबई में ही अपना जन्मदिन मनाया. करीना कपूर खान केक के साथ पोज देती भी नजर आ रही हैं. ऐसे मौके पर घर पर ही एक छोटी-सी पार्टी रखी थी, जिसमें परिवार के लोग शामिल रहे. करिश्मा कपूर ने जो फोटोज शेयर की हैं उसमें सैफ अली खान, पिता रणधीर कपूर, मां बबीता कपूर और कुछ नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें यौन शौषण के आरोप के बाद अनुराग कश्यप की ये तस्वीरें हुई वायरल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

करीना कपूर खान को सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस की तरफ से ढेरों बधाइयां मिल रही हैं. तो वहीं करीना ने भी अपने जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद स्पेशल और इमोशनल पोस्ट लिखा है. करीना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जैसे ही मैं 40वें साल में जा रही हूं मैं बैठना चाहती हूं. मैं समझना चाहती हूं. प्यार करना, हंसना, भूलना, माफ करना चाहती हूं. मुझे ताकत देने के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिसने मुझे मजबूत बनाया है. कुछ सही, कुछ गलत, कुछ बहुत अच्छा, कुछ बुरा, लेकिन फिर भी धन्यवाद. हे बिग 40 मेक इट बिग…

ये भी पढ़ें रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह, पढ़े पूरी खबर

बता दें कि एक्ट्रेस ने जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी के साथ बड़े पर्दे पर एंट्री की थी. भले ही ये फिल्म ज्यादा सफल नहीं रही, लेकिन उनकी एक्टिंग की सबने तारीफ की और आज बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस बन चुकी है.

ये भी पढ़ें इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी ने किया फिल्म डेब्यू, मोशन पोस्टर रिलीज, लोगों ने की जमकर तारीफ

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: घर की तस्वीरें आई सामने, देखें बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here