कपिल शर्मा शो में तड़का लगाने आ रहे है फैमली मेंबर्स, होगा डबल धमाल

0
198
Kapil sharma show

नई दिल्ली/सुनैना गुप्ता। कपिल शर्मा शो में आने वाले एपिसोड्स में धमाल होने वाला है. दर्शकों को कोई बॉलीवुड सेलेब्स नहीं बल्कि, कॉमेडी शो से जुड़े एक्टर्स के घरवाले शो में देखने को मिलेगें. इस फैमिली स्पेशल एपिसोड में सेट पर घरवालों का जोरदार स्वागत किया जाएगा. साथ ही लगेंगे हसीं के ठहाके.

ये भी पढ़ें “कहानी घर घर की” शो फेम एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड

8 अगस्त को टेलीकास्ट होने वाले कपिल शर्मा शो में फैमिली मेंबर्स नजर आएगें. कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, अर्चना पूरण सिहं के पति परमीत सेठी, कीकु शारदा की पत्नी की पत्नी शो का हिस्सा बनेगें. घरवालो के आने से कपिल के शो में जोरदार तड़का लगने वाला है. सभी इस शो को देखने के लिए उत्साहित है. हालांकि कपिल के घर से अभी तक किसी के सामने आने की खबर नहीं आई है. फैंस चाहते है कपिल के शो में उनकी पत्नी गिन्नी भी आए.

ये भी पढ़ें महेश भट्ट का विवादों से है पुराना नाता, अपनी बेटी के होठों पर कर लिया था किस, देखें तस्वीरें

सोशल मीडिया पर इस एपिसोड के शुटिंग की तस्वरें वायरल हो रही हैं. कश्मीरा शाह के शो में आने से दर्शक बेहद उत्साहित है. उनकी और कृष्णा की जोड़ी बेहद पसंद की जाती है. सेट से जो तस्वीरें सामने आई है. उसमे कृष्णा और कश्मीरा साथ में डांस करते दिख रहे हैं

ये भी पढ़ें सुशांत सिंह के पिता के वकील ने महाराष्ट्र पुलिस को लेकर क्या कहा पढ़िए

बता दें कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स 1 अगस्त से टेलिकास्ट होना शुरु हुए है. चार महिने बाद कॉमेडी शो को देखने के लिए फैंस बहुत बेसबरी से इंतजार कर रहे थे. सेट पर कोरोना को लेके सेफ्टी बरती जा रही है. शो के पहले मेहमान सोनू सूद बने. लॉकडाउन के दौरान सोनू प्रवासियों के मसिहा बने. उन्होने कई लोगो को उनके घर पहुंचाया. सोनू सूद कपिल के सेट पर इमोशनल भी हो गये थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here