नेपोटिज्म को लेकर तापसी पन्नू पर भड़कीं कंगना रनौत, कंगना ने तापसी पर लगाए गंभीर आरोप

0
146

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में लगातार विचारो में टकराव देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के लिए बॉलीवुड के कई बड़े फिल्ममेकर, एक्टर और प्रोडक्शन हाउस को जिम्मेदार बताया है. यहां तक कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इन सभी को ‘मूवी माफिया’ बताया था. अब कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू को मूवी माफिया का समर्थक बताते हुए उन्हें घेरा है. कंगना रनौत की टीम ने तापसी पन्नू को ये भी कहा है कि वह कंगना द्वारा शुरू किए गए आंदोलन को खत्म करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला बंधे एक बन्धन में, शादी मुबारक नहीं बोलोगे? तस्वीरे हुई वायरल

क्या है पूरा माजंरा?

दरअसल, कंगना रनौत की टीम ने एक यूजर्स के ट्वीट को रिट्वीट किया. इस यूजर के ट्वीट में कई न्यूज आर्टिकल के स्क्रीनशॉट्स हैं, जिसमें तापसी का कहना था कि हर चीज के लिए नेपोटिज्म को जिम्मेदार नहीं माना जा सकता और बॉलीवुड आउटसाइडर्स के साथ सौतेला व्यवहार नहीं करता. यूजर ने इसके साथ ही लिखा कि 2017 में तापसी ने कंगना पर हमला कर स्टारकिड्स का बचाव करने का काम किया था. अब वो आउट साइडर्स की मसीहा बनना चाहती हैं. उन्होंने दर्शकों को ब्लेम किया, लेकिन उन लोगों का नाम नहीं ले पाई जिन्होंने उन्हें रिप्लेस किया था या फिर बाहर निकाल दिया था’.

कंगना रनौत टीम ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘कई चापलूस आउटसाइडर्स कंगना द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन को लगातार खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. वो मूवी माफिया की गुड बुक्स में शामिल होना चाहती हैं, उन्हें कंगना पर हमला बोलने के लिए फिल्में मिलती हैं और अवॉर्ड्स मिलते हैं. ये किसी महिला का खुलेआम शोषण करते हैं, तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी.’

कंगना रनौत टीम के इस ट्वीट पर तापसी ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बिना किसी के नाम लिए लिखा, ‘मेरी जिंदगी में कुछ समय से, खासकर बीते कुछ महीनों से ऐसा हो रहा है, जिसके जरिए मैं जिंदगी को बेहतर तरीके से समझ पाई. इसके जरिए मुझे काफी शांति और अलग नजरिया मिला है, इसलिए शेयर कर रही हूं’. इसके साथ ही उन्होंने कुछ मोटिवेशनल कोट को शेयर किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here