कंगना रनौत ने शेयर की खूबसूरत मणिकर्णिका डॉल की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0
143

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा शुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना रनौत की सोशल मीडिया टीम ने साल 2019 में आई अभिनेत्री की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में उनके द्वारा निभाए गए किरदार के तौर पर डिजाइन की गई गुड़िया की तस्वीर साझा की है. मणिकर्णिका डॉल को साड़ी व पारंपरिक भारतीय आभूषणों से सजाया गया है, जो फिल्म में कंगना के लुक से प्रेरित है. मणिकर्णिका डॉल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. उस डॉल की सजावट इतनी शानदार है कि लोग अपनी नजर नहीं हटा पा रहे है.

ये भी पढ़ें विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोली तापसी पन्नू कहा- ”वाह! ये उम्मीद तो बिल्कुल नहीं थी!!

कंगना रनौत की सोशल मीडिया टीम ने मणिकर्णिका डॉल की तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि “मणिकर्णिका डॉल बच्चों की नई पसंद है. यह अच्छी बात है जब बच्चे अपने नायकों के बारे में सीखते हुए बड़े होते हैं और देशभक्ति व बहादुरी से प्रेरित होते हैं.”

ये भी पढ़ें सोशल मीडिया पर छाए सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल, तस्वीरें हुई वायरल

आपको बता दें कि ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ पिछले साल 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. कंगना फिल्म में शीर्षक भूमिका में थीं और यह फिल्म एक निर्देशक के तौर पर उनके डेब्यू को चिन्हित करती है. इसके साथ ही कंगना की इस फिल्म से अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here