Sushant Singh Rajput के सुसाइड पर बोली कंगना, वापस कर दूंगी अपना पद्मश्री

0
239

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद समस्त बॉलीवुड में नेपोटिज़्म पर छिड़ी बहस बढ़ती जा रही है. इसके चलते बॉलीवु़ड के कई बड़े सितारो के बीच विचारों की बहस जारी है. इस बहस में एक्ट्रेस कंगना रनोट खुलकर सामने आई हैं. और उन्होंने कई फिल्म मेकर्स पर आरोप भी लगाए हैं. इस बीच अब एक्ट्रेस कंगना का नया बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि अगर वो अपने बयानों को साबित नहीं कर पाती हैं तो वो अपना पद्मश्री सम्मान वापस कर देंगी.

ये भी पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए एकता कपूर करेंगी ये बड़ा काम

नेपोटिज़्म के खिलाफ कंगना रनोट पहले से ही बात करती आई है. लेकिन सुशांत की सुसाइड के बाद कंगना ने बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को लेकर कई बड़े बयान दिए है. इस बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में पद्मश्री लौटाने की बात कही है. उन्होंने कहा, ‘मुंबई पुलिस ने मुझे समन भेजा था और मैं उन्हें कहा भी था कि मैं मनाली में हूं और आप किसी को मेरा बयान दर्ज करने के लिए भेज सकते हैं, लेकिन उसके बाद कुछ जवाब नहीं मिला. मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ कहा है और उसको मैं साबित नहीं कर सकती और जो सार्वजनिक डोमेन में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी. क्योंकि, फिर मैं इसके लायक ही नहीं हूं।’

ये भी पढ़ें रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग

कंगना ने अपने इंटरव्यू में कई फिल्ममेकर्स पर भी आरोप लगाए है. उन्होंने कुछ फिल्मी हस्तियों का सीधे नाम लेते हुए उन्हें सुसाइ़ड गैंग बता दिया. एक्ट्रेस सुशांत के सुसाइड के बाद से कंगना काफी अग्रेसिव हैं.

ये भी पढ़ें सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिख, सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की मांग की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here