Karva Chauth पर काजोल ने शेयर किया ज़ोरदार मीम, सभी पतियों को किया सावधान

0
285
Karva Chauth
Karva Chauth

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Karva Chauth बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने करवा चौथ के खस अवसर पर पतियों से संबंधित एक फनी मीम शेयर किया है. जिसके जरिए एक्ट्रेस काजोल पति अजय देवगन समेत सभी पतियों को एक खास सलह दे रही हैं. काजोल अक्सर सोशल मीडिया पर ज़ोरदार मीम्स शेयर करती रहती हैं. लेकिन, करवा चौथ के दिन पतियों को हिदायत देने वाले इस मीम ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया और अब तेज़ी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें ‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ ने घटाया 13 किलो वज़न, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर रह जाओगे दंग

काजोल ने ये मीम अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है. जिसमें लिखा है, ‘कार चलाते समय सीटबेल्ट जरूर बांधे, बाइक चलाते समय हेलमेट जरूर लगाएं, करवाचौथ के भरोसे ना रहें.’ इस मीम से साफ हो गया है कि काजोल ने, न केवल अजय देवगन को सावधान किया है बल्कि सभी पतियों को भी सचेत किया है कि अपनी सुरक्षा अपने हाथ है.

Karva Chauth

बता दें कि काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस सिंगापुर में बेटी न्यासा के साथ हैं. जहां से वो अपनी और बेटी न्यासा की फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें लड़ब हम विधायकी के चुनाव, खेसारी लाल ने रखा राजनीति में कदम ?

बात करें काजोल के वर्क प्रोजेक्ट्स की तो, उन्हें पिछली बार तानाजी: द अनसंग वारियर में देखा गया था. इस फिल्म में काफी समय के बाद वह पति अजय देवगन की हीरोइन के रूप में नजर आई थीं. अजय ने फिल्म में शिवाजी महाराज के दाहिने हाथ रहे तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया था और काजोल उनकी पत्नी सावित्री बाई मालुसरे बनी थीं. इसके बाद काजोल ने शॉर्ट फिल्म देवी में भी काम किया था. अब वह नेटफ्लिक्स की फिल्म त्रिभंगा से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here