जसलीन मथारु ने अनूप जलोटा के साथ शादी के जोड़े मे शेयर की तस्वीरे, क्या दोनों ने शादी कर ली?

0
190
Pratibimb News
Pratibimb News

नई दिल्ली/काजोल गुप्ता। अपनी तस्वीरों के वजह से सुर्खियों में रहने वाली और सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली जसलीन मथारु ने अब फिर दो नई तस्वीरे अपलोड की हैं. इन तस्वीर में जसलीन मथारु और अनूप जलोटा नजर आ रहे हैं. इन फोटो में दोनों शादी का जोड़ा पहने नजर आ रहें हैं. जी हां इन फोटो में अनूप जलोटा शेरवानी मे सजे-धजे सेहरा पहने नजर आ रहे हैं और जसलीन ने भी शादी का जोड़ा पहना हुआ हैं. क्या ये दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बन्धन में बन्ध गए है? क्या सच में जसलीन मथारु ने 67 साल के अनूप जलोटा से शादी कर ली हैं?

https://www.instagram.com/p/CGFejgFMQzn/?igshid=1og8nig48xw8l

वैसे तो इन तस्वीरों को देख कर लग रहा हैं कि इन्हें कहीं घर पर ही क्लिक किया गया हैं. हालांकि ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है लेकिन अभई तक ये साफ नहीं हैं कि इन दोनों ने शादी कर ली या नहीं? हालांकि इन तस्वीरों को जसलीन मथारु ने ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं लेकिन यहां नोट करने वाली बात ये है कि जसलीन ने इन तस्वारों के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया हैं सिर्फ दो फायर वाले दो इमोजी लगाए हैं.

बता दें कि जसलीन की इस पोस्ट पर उनके फैन्स उनसे कई प्रकार के सवाल पूछ रहे हैं जैसे कि एक फैन ने पूछा- शादी कब हुई आप दोनों की? तो वहीं दूसरे फैन ने पूछा- शादी कब हुई?
आपको बता दें कि एक रिर्पोट के अनुसार यह तस्वीर एक फिल्म शूटिंग “वो मेरी स्टूडेंट है” के सेट की तस्वीरें हैं. जी हां हाल ही में पंजाबी सिंगर जसलीन मथारु और अनूप जलोटा की फिल्म “वो मेरी स्टूडेंट है” का फर्स्ट लुक सामने आया हैं. फिल्म “वो मेरी स्टूडेंट हैं” के साथ ही पंजाबी सिंगर जसलीन बॉलीवुड मे डेब्यू करने जा रही हैं. जसलीन ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा था “हाय, फाइनली चलो काम शुरु।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here