शूटिंग पर 65 साल पार एक्टर्स की मनाही पर जैकी श्रॉफ ने ट्वीट कर जताई नराजगी

0
258

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। देशभर में फैले कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन के बाद सबकुछ बदल सा गया है. लेकिन अनलॉक में अर्थव्यवस्था को धीरे-धीरे पटरी पर लाया जा रहा है. जिसके चलते इंडस्ट्रीज में शूटिंग होने लगी है. हालांकि अभी सबकुछ पहले जैसा नहीं है. महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई में फिल्म इंडस्ट्रीज को शूटिंग की इजाजत तो दी है. लेकिन, शूटिंग के दौरान सुरक्षा के नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा. महाराष्ट्र सरकार द्वारा दी गई गाइडलांइस के मुताबिक सबसे बड़ा नियम ये है कि सेट पर शूटिंग के वक्त 65 साल से ऊपर का कोई शख्स मौजूद नहीं होगा.

ये भी पढ़ें 22 जुलाई से आप सब के बीच आएगा, आपका चहीता शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

जैकी श्रॉफ ने ट्वीट कर जताई नराजगी

महाराष्ट्र सरकार द्वारा बॉलीवुड को दी दी गई गाइडलांइस के मुताबिक शूटिंग सेट पर सीनियर एक्टर्स के जाने की मनाही से फिल्म इंडस्ट्री में इसके खिलाफ आवाज भी उठने लगी है. इस के चलते अब सीनियर एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने भी कहा कि ऐसा कोई कटऑफ नहीं होना चाहिए. सोशल मीडिया ट्विटर पर जैकी श्रॉफ ने एक कमेंट में कहा कि ऐसा कोई कट ऑफ नहीं होना चाहिए, सीधी सी बात है.

ये भी पढ़ें Birthday Special: भूमि पेडनेकर ने इस फिल्म के लिए बढ़ाया था 30 किलो वजन

इससे पहले अनूप जलोटा ने भी शूटिंग पर 65 साल के पार एक्टर्स की मनाही के मुद्दे पर कहा था कि सरकार के शूटिंग दोबारा शुरू करने के फैसले का मैं स्वागत करता हूं, लेकिन सिक्स्टी प्लस कलाकारों को शूटिंग में हिस्सा न लेने की अनुमति पर सरकार को विचार करना होगा. इस चीज को समझना होगा जो फिल्मो में धारावाहिक में माता पिता, नाना नानी, या दादा दादी का किरदार निभा रहे हैं वो अपना काम कैसे करेंगे, तो उनका स्वास्थ्य देख कर उसका परीक्षण करवा कर फिर काम करने की इजाजत देनी चाहिए. ये बहुत जरूरी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here