90 के दशक में इन हसीनाओं ने बनाया था दीवाना, अब पहचानना हो रहा है मुश्किल

0
285
Pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। 90 के दशक की कई एक्ट्रेस ऐसी रही हैं जिनका लुक पहले से काफी बदल चुका है. हिंदी सिनेमा की नामी अदाकाराओं ने अपनी खूबसूरती से सबका दिल जिता है, लेकिन 90 के दशक में दिखने वाली कुछ एक्ट्रेस बिल्कुल बदल गई हैं. आज हम आपको 90 के दशक की ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने समय के साथ खुद को पूरा बदल लिया है.

ये भी पढ़ें SSR Suicide Case : रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से की थी 92 मिनट बात, हुआ बड़ा खुलासा

काजोल

90 के दशक की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक काजोल ने साल 1992 में फिल्म ‘बेखुदी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि शुरुआती समय में काजोल के लुक को लेकर उनकी काफी आलोचना होती थी. कई सालों बाद भी काजोल बेहद खूबसूरत और पहले के काफी अलग दिखती हैं.

ये भी पढ़ें मोनालिसा का ये हॉट डांस वीडियो बिना देखें नही रह पाएंगे आप

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित जिन्होंने ना सिर्फ अपनी अदाकारी से बल्कि अपने डांस से भी फैंस को अपना दीवाना बनाया. उन्होंने साल 1984 में आई फिल्म ‘अबोध’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. तब से अब तक माधुरी के लुक में जमीन आसमान का फर्क आ चुका है.

ये भी पढ़ें अभिनेत्री रेखा ने किए थे इन फिल्मों में काफी बोल्ड सीन, देख कर यक़ीन नहीं कर पाएंगे आप

ऐश्वर्या राय

अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 1997 में अपने तमिल फिल्म ‘इरूअर’ से डेब्यू किया था, जिसके बाद ऐश्वर्या ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. साल 1994 में विश्व सुंदरी का खिताब जीतने वाली ऐश्वर्या आज भी बेहद खूबसूरत नज़र आती हैं.

ये भी पढ़ें डेब्यू के वक्त मासूम लगती थी हिना खान,अब की फोटोज़ देख आप भी चकरा जाएंगे

रवीना टंडन

90 के दशक की एक और मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया. उन्होंने साल 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. आज भी रवीना बेहद हसीन दिखती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here