पूछताछ में विकास दुबे ने कबूला, मारकर जलाना चाहता था पुलिसवालों के शव

0
297
Arrest Vikas Dubey Pratibimb news
Arrest Vikas Dubey Pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। कानपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है. विकास की गिरफ्तारी के बाद पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है. इस दौरान उसने कई बड़े खुलासे किए. बता दें कि विकास कानपूर एनकाउंटर के बाद से लगातार पुलिस को चखमा दे रहा था. लेकिन गुरुवार की सुबह मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें विकास दुबे की मां ने कहा – सरकार जो उचित समझे वो करे,मेरे कहने से कुछ नहीं होगा

सूत्रों के मुताबिक, विकास दुबे ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद उनके शवों को जलाना चाहता था. जलाने के लिए शवों को एक जगह इकट्ठा किया गया था और तेल का इंतजाम भी कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें आखिर कैसे पहुंचा गैंगस्टर विकास दुबे फरीदाबाद से उज्जैन, कौन कर रहा था मदद?

सूत्र के मुताबिक विकास ने पुलिसकर्मियों के संपर्क में होने की बात भी कही. विकास दुबे ने कहा कि हमें सूचना थी कि पुलिस सुबह आएगी. पुलिस रात में ही छापेमारी के लिए आ गई. डर था कि पुलिस एनकाउंटर कर देगी. पूछताछ में विकास दुबे ने आगे बताया कि सीओ देवेंद्र मिश्र से मेरी नहीं बनती थी, कई बार देवेंद्र मिश्र ने देख लेने की की धमकी दी थी. गौरतलब है कि शुरुआती पूछताछ के बाद अब यूपी पुलिस विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से यूपी ला रही है. जहां उसे कोर्ट में पेश करेगी.

ये भी पढ़ें …मैं विकास दुबे हूं…कानपुर वाला, मीडिया के सामने चिल्लया गैंगस्टर विकास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here