हिना खान ने अपने इस अंदाज से फैंस को किया खुश, लोगों ने की जमकर कर तारीफ

0
111
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान इन दिनों खूब सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर हिना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं. हिना अपने फैंस के लिए रोजाना कुछ न कुछ अपडेट भी करती रहती हैं. जो फैंस का काफी ध्यान खींचता है. इस बीच हिना ने अपने कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर किए हैं. हीना खान तस्वीरों में पोल्का डॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं. और बेहतरीन अंदाज में पोज दे रही हैं. हिना खान की इन तस्वीरें ने हमेशा ही तरह फैंस के दिल जीत लिए हैं.

ये भी पढ़ें उर्वशी रौतेला ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

हिना खान के फोटोज ओर विडियोज अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इन तस्वीरों ने भी धूम मचा दी है. को हिना खान ने इन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. जिसके बाद से फैंस के लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं. अभी तक तस्वीरों को 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और फैन्स खूब कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Polka dots and happy hearts…

A post shared by HK (@realhinakhan) on

आपको बता दें कि इससे पहले हिना खान को आखिरी बार ‘नागिन 5’ (Naagin 5) में देखा गया था. इससे पहले भी वो कई टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकी हैं. आज के समय में हिना खान को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

ये भी पढ़ें रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, इस गाने की शूटिंग के दौरान तेज़ बुखार के साथ पीरियड्स के दर्द से भी जूझ रही थी

हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से की थी. इसके बाद वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 13’ जैसे रिएलिटी शो में भी अपनी किस्मत आजमाती दिखाई दीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here