हरियाणा की डांसर सपना ने वीर साहू के लिए रखा पहली बार करवा चौथ का व्रत

0
312
pratibimb news

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी ने पति वीर साहू के लिए कल पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा. सपना ने शादी के बाद पहली बार ये व्रत रखा और उसकी फोटोज भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करी.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14: रुबीना दिलैक ने बीबी हाउस में रखा अभिनव के लिए करवा चौथ का व्रत

बता दें कि सपना ने लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ है और पूरा सिंगार करे नज़र आ रही है. सपना ने व्रत खोलते समय की फोटोज शेयर करी है. इन फोटोज में सपना थोड़ी अलग – अलग सी नज़र आ रही है. जैसा कि हम सभी जानते है कि सपना चौधरी अभी हाल ही में मां बनी है जिसके वजह से उनका वजन थोडा सा बड़ भी गया है.

ये भी पढ़ें पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में शिकायत दर्ज, लगा न्यूड वीडियो शूट करने का आरोप

बता दें कि बीते दिनों हाल ही में खबर आई थी कि सपना मां बन गई है. उनके घर में एक नन्हे से बेटे ने जन्म लिया है. हालांकि इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. क्योंकि किसी को खबर नहीं थी कि सपना चौधरी की शादी हो चुकी है. तो सभी का सवाल यही था कि सपना ने शादी कब और किससे करी? हालांकि इन सब सवालों का जवाब उनके फैंस को जल्द ही मिल गया था.

सपना ने इसी साल जनवरी में हरियाणा के वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों करीब चार साल से रिलेशनशिप में थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here