गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला बंधे एक बन्धन में, शादी मुबारक नहीं बोलोगे? तस्वीरे हुई वायरल

0
291

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। कोरोना वायरस को लेकर देश भर में लगभग 2 महीने से ज्यादा से लॉकडाउन लगा हुआ था. हालाकि अनलॉक-1 से लोगों को काफी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है और अब अनलॉक- 2 शुरू हो चुका है. बॉलीवुड सितारे भी अब घर से बाहर निकलने लगें हैं. हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और बिग बॉस 8 के विजेता गौतम गुलाटी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों एक साथ एक बन्धन में बंधते हुए नजर आ रहे है यानी के दोनों तस्वीरों में सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे है. लेकिन क्या सच में ये दोनों एक हो गए हैं?

ये भी पढ़ें क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल ने बदली एकता की ज़िन्दगी, पूरे हुए आज 20 साल

उर्वशी रौतेला महरुन रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं वहीं गौतम गुलाटी क्रीम रंग की शेरवानी सूट में दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौतम गुलाटी ने कैप्शन में लिखा है कि ‘शादी की मुबारक नहीं बोलोगे?’ उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी की इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई चौंक गया है.

इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस चौंक गए और किसी ने भी गौतम गुलाटी के पूरे कैप्शन को नहीं पढ़ा है. ‘बिग बॉस 8’ विजेता गौतम गुलाटी द्वारा शेयर किए गए कैप्शन में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट है. दरअसल बता दे कि ये तस्वीर गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ के एक सीन से ली गई है.

ये भी पढ़ें गलवान घाटी मे शहीद सैनिकों के पराक्रम पर अजय देवगन ने किया फिल्म बनाने का ऐलान

गौतम गुलाटी ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में ये भी लिखा है कि, ‘हमारी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. आशा करता हूं कि आप सभी को पसंद आएगी.’ गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला स्टारर ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा जॉनर की है. इस फिल्म में नए जमाने की कहानी दिखाई जाएगी. कुछ घंटे पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया गया है.

वर्जिन भानुप्रिया’ को Zee5 पर 16 जुलाई 2020 को लॉन्च किया जाएगा. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी के अलावा अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला ने भी अहम भूमिका अदा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here