22 जुलाई से आप सब के बीच आएगा, आपका चहीता शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

0
216

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। सब टीवी पर सबको हंसाने वाला सबसे चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जल्द ही आप लोगों के बीच आने वाला है तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है दरअसल इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है, खबर आ रही है कि 22 जुलाई से नए शो को प्रसारित कर दिया जाएगा.

Priyanka Chopra Birthday: कैसे कमाया बॉलीवुड में नाम, बदलता गया प्रियंका का लुक

इसी बीच शो की शूटिंग से शुरू होने से पहले कुछ तस्वीरें सामने आई है डायरेक्टर मालव राजदा सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है आपको बता दें तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बहुत चर्चित शो है जो अपने अपने फैंस को अपने एपिसोड से हमेशा हंसाते रहा है. आपको बता दें इस शो को 12 साल पूरे होने वाले हैं. लॉकडाउन के चक्कर में इस शो की शूटिंग नहीं हो पाई थी लेकिन अब शूटिंग शुरू हो चुकी है.

https://www.instagram.com/p/CCl7XIKp-V8/?utm_source=ig_embed

खबरों के मुताबिक 22 जुलाई से यह शो दर्शकों के बीच फिर से एक बार अपने गुदगुदाते हुए एपिसोड के साथ आएगा इस शो की शूटिंग 10 जुलाई को शुरू हुई थी.

सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए एकता कपूर करेंगी ये बड़ा काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा कि हम जल्द ही आपके टीवी स्क्रीन पर उसके नए शो प्रसारित करेंगे जिस तरह से आप सभी लोगों ने हमें आप के लिए इतने सालों से प्रार्थना करते हैं ऐसे ही हम सभी के लिए प्रार्थना करें हम भी आप लोगों के स्वास्थ्य और खुशहाली के लिए प्रार्थना करते रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here