पापा बने हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा ने दिया क्यूट बेबी बॉय को जन्म

0
249
पापा बने हार्दिक पंड्या

नई दिल्ली/ पूजा शर्मा। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आज यानि 30 जुलाई को पापा बन गए हैं. जी हां, ये खुशखबरी हार्दिक ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट कर फैंस के साथ शेयर की है, कि उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने एक बेटे को जन्म दिया है. जो खिलाड़ी के लिए बड़ी खुशखबरी है.

स्किन, और बालों के लिए फायदेमंद है नमक का पानी, जाने कैसे करें इस्तेमाल

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करी है. तस्वीर में पांड्या ने अपने बेटे का चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन वो बेटे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. ये इतनी खूबसूरत तस्वीर है कि इस पर हर कोई प्यार लुटा रहा है. हार्दिक पांड्या को क्रिकेट जगत से सितारे और तमाम सेलेब्स पापा बनने की बधाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक और नताशा ने इस साल की शुरुआत में ही सगाई करी थी और उसके कुछ दिनो बाद ही नताशा के प्रेगनेंसी की खबरें सामने आई थी. ऑलराउंडर हार्दिक पिछले 5 महीने से क्रिकेट की पिच से दूर हैं. कोरोना वायरस की वजह से वो नताशा के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं. नताशा की प्रेगनेंसी की वजह से उन्होंने लॉकडाउन में ही शादी नताशा से शादी करी है.

चेहरे और बालों के लिए रामबाण है एलोवेरा, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

आपको बता दे कि हार्दिक पांड्या पिछले कुछ दिनों से लगातार पत्नी नताशा के साथ तस्वीरें शेयर करते नजर आ रहे थे. उन्होंने एक से एक फोटोशूट कराकर फैंस के साथ तस्वीरें साझा करी है. हार्दिक ने अपने फैंस को पहले ही हिंट दे दिया था कि जल्द ही छोटा सा मेहमान उनके घर में क़दम रखने वाला है. जी हां, हार्दिक ने 29 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि “कमिंग सून”. हालांकि अभी हार्दिक ने बेबी की पूरी फोटो शेयर नहीं की है लेकिन जल्द ही वह फैंस के साथ खुशी के साथ-साथ तस्वीरें भी शेयर करते नजर आ सकते हैं।.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here