मशहूर यूट्यूबर CarryMinati के रेप सॉन्ग Yalgaar ने तोड़े कई रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मचाई धूम

0
191
CarryMinati's Rape Song Yalgaar broke many records
CarryMinati's Rape Song Yalgaar broke many records

नई दिल्ली/ दीक्षा शर्मा। अप्रैल से शुरू हुई YouTube Vs Tiktok की लड़ाई 6 जून को ही ख़त्म हुई है. मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनती इन दिनों खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, कुछ समय पहले कैरी मीनाती की एक वीडियो ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले, जिसके बाद उनकी गिनती भारत के टॉप 5 यूट्यूबर्स में होने लगी. उनके फैंस ने जिस वीडियो को इतना पसंद किया उसका जिसका शीर्षक था: YouTube Vs TikTok The End. लेकिन कई रिकॉर्ड्स बनाने के बाद यूट्यूब ने यह कहते हुए वीडियो डिलीट कर दिया कि यह यूट्यूब की गाइडलाइंस का उल्लंघन है. जिसके बाद CarryMinati के फैंस में काफी गुस्सा था. टिक टॉक बैन करने तक की बात कही गई. ट्विटर पर उनकी वीडियो को वापस लाने के लिए कई हैशटैग भी ट्रेंड करने लगे थे. लेकिन यह वीडियो हमेशा के लिए हट चुकी थी. खुद CarryMinati ने एक वीडियो जारी कर The End डिलीट होने पर दुख जताया था.

लड़ाई हुई ख़त्म

लेकिन 6 जून, शुक्रवार को YouTube Vs TikTok की लड़ाई को खत्म करने के लिए CarryMinati ने एक नया रैप सॉन्ग रिलीज किया है, Yalgaar. उन्होंने अपने इस रेप सॉन्ग के जरिए उन्होंने कई लोगों को लपेटे में लिया है. जिसमें आमिर सिद्दीकी, कुणाल कामरा आदि शामिल है. Yalgaar रेप सॉन्ग को अभी तक 54 मिलियन व्यूज मिले हैं. यहां तक कि CarryMinati यूट्यूब को लेकर भी अपनी भड़ास इस रैप सॉन्ग के जरिए निकाली है. अपने इस रैप सॉन्ग में वह TikToker Amir Siddiqui के लिए कहा ये विक्टिम कार्ड खेलते हैं. वहीं यूट्यब पर निशाना साधते हुए कैरी कहते हैं कि इंग्लिश में अपशब्द कहने वाले इन्हें कूल लगते हैं. इसके अलावा कैरी मिनाती कमेंट सेक्शन में एक मैसेज भी लिखा है उन्होंने लिखा है कि -” इसको अब यहीं ख़त्म करते हैं, मेरा हो गया इस वक्त जो मुझे प्यार मिला है वो में कभी नहीं भूलूंगा. इसके लिए सुक्रिया शब्द बहुत छोटा है. अपुन नहीं रुकेगा अब अगली वीडियो की तैयारी शुरू”..

ट्रेडिंग 1 कर रहा है सॉन्ग

CarryMinati  इन दिनों मशहूर यूट्यूबर में शामिल हैं, उनकी फोलोइंग भी इन दिनों खूब बढ़ गई है. जैसे ही उनका रैप सॉन्ग Yalgaar (CarryMinati Song Yalgaar) रिलीज हुआ उसके कुछ देर बाद ही इस सॉन्ग पर लाखों व्यूज आ चुके थे. वहीं इस वक्त यह गाना यूट्यूबर पर नंबर 1 (Yalgaar Trending No. 1) पर ट्रेंड कर रहा है. CarryMinati ने YouTube Vs TikTok: The End वीडियो पर लाइक्स को लेकर भी रिकॉर्ड बनाया था.

CarryMinati की उपलब्धियां

आपको बता दें कि इससे पहले CarryMinati ने एक नई उपलब्धि हासिल की थी. उनके यूट्यूब चैनल (CarryMinati YouTube Channel) पर सब्सक्राइबर्स की संख्या 20 मिलियन (2 करोड़) के पार पहुंच गई है. कैरीमिनाटी यह मुकाम हासिल करने वाले भारत के दूसरे इंडविजवल यूट्यूबर हैं. इस सूची में पहले नंबर पर अमित भड़ाना हैं. इसके अलावा CarryMinati के नाम सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला भारतीय YouTube वीडियो होने का भी रिकॉर्ड है. एक दिन में सबसे ज्यादा कमेंट्स आने का भी रिकार्ड उनके यूट्यूब वीडियो के नाम है. वहीं एक दिन और सप्ताह के अंदर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर्स जुड़ने का भी रिकॉर्ड CarryMinati ने अपने नाम किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here