मशहूर एक्ट्रेस कुमकुम ने 86 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

0
288
कुमकुम

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। फिल्मी दुनिया को एक बार फिर झटका लगा है और यहां से फिर भावुक खबर सामने आ रही है. 115 फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री कुमकुम ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है. कुमकुम का निधन 86 साल की उम्र में हुआ है. आपको बता दें कि कुमकुम अपने समय की एक शानदार अभिनेत्री है. उन्होंने 50, 60, और 70 के दकश में कई सुपरहिट​ फिल्मों में काम किया है. कुमकुम को आप फिल्म मदर इंडिया, कोहिनूर जैसी फिल्मों में अभिनय करते हुए देख चुके है. एक्ट्रेस किशोर कुमार और गुरु दत्त के साथ भी काम कर चुकी थीं. वो अपने समय की कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी है.

किशमिश खाने के हैं ढेरों फायदे, इस चीज के लिए रामबाण है किशमिश, जाने

दरअसल, 115 फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस कुमकुम काफी वक्त से बीमार थीं. हालांकि, उनका इलाज चल रहा था लेकिन आखिर में वह 86 साल की उम्र में अपने जीवन की लड़ाई हार गई. नासिर ने जॉनी वॉकर और कुमकुम की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की जिसके साथ लिखा, ‘बीते जमाने की फिल्म एक्ट्रेस कुमकुम आंटी का निधन हो गया, वो 86 साल की थीं. उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम किया उनपर कई गाने फिल्माए गए, उन्होंने कई गानों में डांस किया. उन्होंने पापा जॉनी वॉकर के अपोजिट भी कई फिल्में कीं.

इम्यूनिटी बढ़ाने के साथ ही, इन 5 बिमारियों के लिए रामबाण है दालचीनी

जावेद जाफरी के भाई नावेद जाफरी ने एक्ट्रेस के निधन के बाद एक पोस्ट किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है.उन्होने लिखा है कि.. हमने एक और बेशकीमती हीरा खो दिया.. मैं उनको तब से जानता हूं जब मैं बच्चा था. वो एक परिवार की तरह थीं और एक शानदार अभिनेत्री थी. अल्लाह आपको जन्नत नसीब करे, कुमकुम आंटी. उनके इस ट्वीट के बाद सभी को पता चला था कि मशहूर अभिनेत्री अब हमारे बीच नहीं. कुछ समय पहले अभिनेता जगदीप ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here