सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए एकता कपूर करेंगी ये बड़ा काम

0
266

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या करी थी। सुशांत को गए हुए एक महीना हो गया है. कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनकी मौत से उनके फैंस, फैमिली और स्टार्स को गहरा सदमा लगा था. सुशांत के आत्महत्या करने के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी नेपॉटिस्म का विवाद चल रहा है.

ये भी पढ़ें Bhuj -The Pride Of India में सोनाक्षी सिन्हा ने निभाया दमदार किरदार, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

सुशांत को इंडस्ट्री में लॉन्च करने वाली एकता कपूर ने अभी हाल ही में एक अनाउंसमेंट करी है. एकता ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड शुरू करने का ऐलान किया. एकता ने इस फंड का नाम सुशांत के पहले सीरियल ‘पव‍ित्र रिश्ता’ के नाम पर रखा है और इसके लिए एकता, तरुण कटियाल के साथ मिलकर काम करेंगी. इस फंड का उद्देश्य लोगों में मानस‍िक स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता फैलाना है.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका, नहीं मिलेगी वीकली पेमेंट

इस बारे में एकता कपूर ने कहा कि ‘पिछले 10 सालों में वक्त काफी बदल चुका है, आज हर चीज का बहुत ज्यादा दबाव रहता है। इस पैन्डेमिक के बीच जहां हम लोग घरों के अंदर स‍िमट कर रह गए हैं, हमें बहुत सारे तनाव और बेचैनी का सामना करना पड़ रहा है। काम, घर, नौकरी चले जाने आद‍ि की वजह से हमारा स्ट्रेस लेवल भी बढ़ रहा है, इस कारण कई लोगों में मानस‍िक स्वास्थ्य भी बिगड़ता जा रहा है। पव‍ित्र रिश्ता फंड का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं और आगे भी मैं इस तरह की पहल से जुड़कर खुश रहूंगी’।

ये भी पढ़ें पिता बने बीप्राक, इमोशनल लेटर लिख कर पत्नी से किया खास वादा

बता दे कि पिछले दिनों एकता कपूर ने सुशांत के निधन के एक महीने पूरे होने पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया था. एकता ने सुशांत के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया और लिखा कि ‘भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे सुशी. हम हमेशा मुस्कराएंगे और जब भी आसमान में शूटिंग स्टार देखेंगे तो विश मांगेंगे क्योंकि मैं जानती हूं कि वो शूटिंग स्टार तुम ही हो. हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here