गुड बाय’ के ट्रेलर लॉन्च पर फूट-फूटकर रोईं एकता कपूर

0
80
goodbyetrailerlaunch

नई दिल्ली/प्रतिबिंब डेस्क मशहूर फिल्म मेकर एकता कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड बाय’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी दौरान एकता अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं। इसी इवेंट से एकता का एक वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं जिसमें वो कैमरे के आगे फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं,,, जी हाँ दरअसल निर्माता एकता कपूर, जो अपनी आगामी फिल्म ‘गुड बाय को दर्शकों के सामने लाने के लिए तैयार हैं, इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर काफी इमोशनल हो गयी , इस दौरान एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, पावेल गुलाटी, नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में उपस्थित थे

फिल्म की बात करे तो ये एक ऐसे परिवार की कहानी है जो एक बूढ़ी औरत के करैक्टर के गुजर जाने के बाद साथ आता है। फिल्म के ट्रेलर ने इवेंट में एकता के साथ साथ सभी को थोड़ा रुला दिया।

जैसे ही एकता ने फिल्म के बारे में कुछ शब्द और ट्रेलर में कहानी और CHARACTERS से जुड़ी में अपनी बात शेयर करने के लिए खुद को तैयार किया कि तभी एकता को रीलीज़ हुआ कि उनके पेरेंट्स भी दिन पर दिन बड़े हो रहे हैं,,, और इसी भावनाओं से ओतप्रोत होने के कारण एकता मुश्किल से कुछ शब्द बोल पाई।दरअसल पैपराजी, एकता से सबसे कठिन जन्मदिन को लेकर सवाल पूछते हैं। जिसपर भावुक होती हुई एकता कहती हैं,’सबसे कठिन जन्मदिन वो होता है, जिसपर आपको जन्म देने वाले पैरेंट्स ही आपके साथ नहीं होते हैं,,, एकता आगे कहती हैं कि बस इतना सोच के भी डर लगने लगता है कि जिनके पैरेंट्स नहीं होते उन्हें कैसा फील होता होगा।

आपको बता दे इंडस्ट्री की जानी मानी पॉपुलर एकता कपूर वेटेरन एक्टर जीतेंद्र और फिल्म मेकर शोभा कपूर की बेटी हैं।

गुड बाय’ की बात करें तो ये एक फैमिली-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। नीना गुप्ता, पावैल गुलाठी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, सुनील और सुनील मेहता, फिल्म में सहायक किरदार में दिखाई देंगें। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 3 सितम्बर 2022 को रिलीज किया गया था। वहीं अब इसका ट्रेलर भी आउट हो गया है। मूवी 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here